गर्लफ्रेंड के साथ बीवी का था समलैंगिक संबंध, पता चला तो पत्नी को सीने में चाकू घोंपकर मार डाला

dainikbhaskar.com | Jun 22,2018 15:54 PM IST

एक शख्स ने बीवी कोई इसलिए मार दिया क्योंकि बीवी ने उसकी गर्लफ्रेंड को समलैंगिक संबंध के लिए ऑफिर दिया था। ये शख्स है डेविड क्लार्क। 49 साल डेविड क्लार्क ने कोर्ट को बताया कि 'जब मैंने पत्नी मेलनी ने पूछा कि क्या तुमने हमारे फ्रेंड की बेटी पॉल केटी बेस्टियन के साथ हमारे बेड पर समलैंगिक संबंध बनाए हैं? तो मेलनी ने जवाब देने के बजाए मेरे प्राइवेट पार्ट का मजाक उड़ाया।' इस बात से नाराज होकर क्लार्क ने पत्नी के सीने में सब्जी काटने के चाकू से हमला कर दिया। जिससे मेलनी की मौत हो गई।

मानव जाति के लिए अमृत है इस केकड़े का खून, 10 लाख रु है प्रति लीटर है कीमत

dainikbhaskar.com | Jun 21,2018 16:21 PM IST

शरीर के अंदर इंजेक्ट कर खतरनाक बैक्टीरिया की पहचान करने वाली दवाओं में केकड़े के नीले खून का प्रयोग किया जाता है। ये खतरनाक बैक्टीरिया के बारे में ये एकदम सटीक जानकारी देता है।

'सेक्स एडिक्शन ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी', ब्रिटिश महिला ने बताई दर्द भरी दास्तां

dainikbhaskar.com | Jun 21,2018 13:36 PM IST

हाल ही में एक ब्रिटिश महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी दर्द भरी दास्तां बताई है। रेबेका बार्कर नाम की इस महिला ने बताया कि कैसे अत्याधिक सेक्स की लत ने उनका जीवन बर्बाद कर दिया। उन्होंने बताया कि कैसे ये लत उनके कंट्रोल से बाहर होती गई और इसके क्या दुष्परिणाम हुए।

बेटी पर ब्रेस्ट इम्प्लांट के लिए दबाव डालते थे यूएस प्रेसिडेंट

dainikbhaskar.com | Jun 20,2018 13:53 PM IST

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप बेटी इवांका पर ब्रेस्ट इम्प्लिमेंटेशन के लिए प्रैशर डालते थे। इसका खुलासा हाल ही में आई बुक Born Trump: Inside America's First Family में हुआ है। बुक की राइटर एमिली जेन फॉक्स ने लिखा है कि इवांका को टीन एज से ही मॉडल बनने की चाहत थी। इसके लिए बाकायदा हर साल 44,000 अमेरिकी डॉलर (करीब 29,93,980 रुपए) फोटो शूट पर खर्च करती थी।