लाल गोले में घिरी चीज और अधिकारियों से दूरी के चलते चर्चा में आई जेटली की ये नई फोटो, इसलिए ऐसा करने पर हैं मजबूर

dainikbhaskar.com | Aug 30,2018 13:59 PM IST

फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली की नई फोटो सामने आई है। इसमें वे वित्त सचिव हसमुख अधिया सहित अन्य अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें जेटली सभी अधिकारियों से काफी दूरी बनाकर बैठे हैं। उनके पास में हैंड सेनेटाइजर भी रखा नजर आ रहा है। बता दें कि इन दिनों जेटली न ही किसी से हाथ मिला रहे हैं और न ही किसी के करीब जा रहे हैं। पीएम मोदी ने भी जब हाथ बढ़ाया था तो उन्होंने नमस्कार कर लिया था। ऑफिस ज्वॉइन करने के बाद उनसे मिलने आने वालों के लिए शूज को ढाकना जरूरी कर दिया गया है।

8 हेल्थ सीक्रेट्स: दिन में दो बार नहाते हैं, खड़े रहकर करते हैं काम इसीलिए 100 साल से ज्यादा जीते हैं जापान के लोग

Dainikbhaskar.com | Aug 30,2018 13:30 PM IST

जापान के ज्यादातर लोग 100 साल से अधिक जीते हैं। दूसरे देशों के मुकाबले ये काफी कम बीमार होते हैं। इसका सीक्रेट है इनकी लाइफस्टाल। सबसे ज्यादा उम्रदराज बुजुर्गों का रिकॉर्ड अभी भी जापान के नाम है।

ऐसी कौन-सी बीमारी से जूझ रहे हैं गोवा के सीएम जो हफ्तेभर में इलाज के लिए फिर जाना पड़ा अमेरिका, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा गोवा के लिए नया चेहरा तलाशने में जुटी BJP

dainikbhaskar.com | Aug 30,2018 12:45 PM IST

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर बुधवार शाम ट्रीटमेंट के लिए फिर अमेरिका रवाना हो गए हैं। वे 22 अगस्त को ही अमेरिका से गोवा लौटे थे लेकिन लौटने के कुछ ही घंटों के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट कर दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्रिकर की तबीयत को देखते हुए बीजेपी एहतियातन उनके विकल्प की तलाश में जुट गई है। हालांकि विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत ने बताया कि पाचन संबंधी दिक्कतों के चलते यह फैसला लिया गया है। उनकी हालत स्थिर है और चिंता करने की कोई बात नहीं है। पर्रिकर पेन्क्रियास (अग्नाश्य) से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं। आज हम बता रहे हैं पैनक्रियाज होता क्या है और किन वजहों से इसमें क्या प्रॉब्लम हो जाती है।