पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • American Girl Turned Her Airpods Into Earrings To So That They Do Not Get Loss

एयरपॉड्स को गुम होने से बचाने के लिए महिला ने उन्हें ईयरिंग्स में बदला, अब 1400 रु. में बेचने की तैयारी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

न्यूयॉर्क. एक आइडिया आपकी जिंदगी बदल सकता है। 22 साल की गैबरिएल रेली के साथ भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। पिछले दिनों उसने अपने एपल एयरपॉड्स को गुम होने से बचाने के लिए उन्हें ईयरिंग्स में बदल दिया है। हालांकि, उसे इसमें थोड़ा बदलाव करना पड़ा।

रेली ने अपनी इस कोशिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जहां उसे तारीफ मिल रही है। उसके वीडियो को अब तक 36.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। रेली इसे अब 1400 रुपए (20 डॉलर) में ऑनलाइन बेचने की तैयारी कर रही है।

1) ब्लूटूथ ईयरफोन को बिल्ली ने चबा दिया था

गैबरिएल वर्जीनिया में रहती हैं। वे बताती हैं कि पहले मेरे पास दो जोड़ी ब्लूटूथ ईयरफोन थे, जिन्हें मेरी बिल्ली चबा गई थी। एक गुम हो गया, इसलिए मैंने एयरपॉड्स लिया। दोबारा ऐसी घटना न हो इसलिए इन्हें मैंने ईयररिंग्स में बदल दिया।

गैबरिएल बताती हैं कि इसे बनाने में मुझे लगभग एक घंटे का वक्त लगा था, क्योंकि एयरपॉड्स को झुमके से जोड़ने वाले टुकड़े को मुझे बनाना पड़ा था। वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने गैबरिएल से खुद के लिए इस तरह की ईयररिंग्स बनाने के लिए कहा।

ट्विटर पर कई ऑफर्स मिलने के बाद गैबरिएल ने इसे बेचने का फैसला लिया। इसे बुक करने के लिए एक वेबसाइट deadanimemom.myshopify.com भी लॉन्च की है। यहां ईयरिंग्स को बुक कर सकते हैं।