फेस्टिव लुक / हल्के रंगों की एसिमेट्रिक डिजाइन से बदलें अपना लुक, डिमांड में हैं पेस्टल शेड्स



Asymmetric design of light colors will enhance the look
X
Asymmetric design of light colors will enhance the look

Dainik Bhaskar

Oct 15, 2019, 03:11 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. इस साल करवाचौथ से लेकर दिवाली तक जिन कलर्स की मांग ज्यादा है, उनमें पेस्टल शेड्स सबसे आगे हैं। एथनिक वियर में पेस्टल कलर के हर शेड को एसिमेट्रिक स्टाइल में सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

ग्रे से गॉर्जियस

  1. ग्रे

    ग्रेडिजाइनर सूट पर की गई गोल्ड या सिल्वर कढ़ाई इसे सबसे अलग लुक देती है। इसके ट्राउजर स्टाइल नेट के डिजाइन सूट भी फैशन में इन हैं। ग्रे के शॉर्ट एसिमेट्रिक कुर्ते को लहंगे के साथ भी आप टीमअप कर सकती हैं।
    पहनें ये कॉम्बिनेशन : ग्रे के साथ रेड, पिंक, ब्लू या पर्पल 

  2. बेस्ट है ग्रीन

    ग्रीन

    हरे रंग के पेस्टल शेड को पिंक के साथ कंबाइन करके स्टनिंग लुक पाएं। एसिमेट्रिक पेस्टल ग्रीन कुर्ते पर की गई एंब्रॉयडरी डिफरेंट लुक देगी। इसके साथ मोनोक्रोमेटिक मेकअप करें।
    जंचेगा ये कॉम्बिनेशन : ग्रीन विद यलो, रेड 

  3. प्यारा सा पिंक

    पिंक

    पिंक का पेस्टल शेड कुर्तों में खूब पसंद किया जाता है। इसे गोल्ड या सिल्वर कढ़ाई से आकर्षक बनाया जा सकता है। इस तरह के कुर्ते गरारे से लेकर लहंगे के साथ खूब पसंद किए जाते हैं। पिंक के पेस्टल कुर्ते को एक शेड गहरे गुलाबी रंग के साथ टीमअप कर सकती हैं।

    खूब जंचेगा ये कॉम्बिनेशन : पिंक के साथ पर्पल, ब्लू
     

  4. सूदिंग यलो

    येलो

    लेमन यलो शॉर्ट कुर्ते के साथ लहंगे की पेयरिंग कॉलेज गोइंग के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। इस ड्रेस के साथ पेस्टल कलर की बैलीज आपका लुक बढ़ाने में मदद करती है। फेस्टिवल लुक के लिए आप लॉन्ग ईयरिंग्स की पेयरिंग करें।

    खूब जंचेगा ये कॉम्बिनेशन : यलो के साथ ब्लैक, रेड, ग्रीन या मैरून

  5. परफेक्ट पीच

    पीच

    पीच कुर्ते के साथ ग्रे पलाजो फैशन में इन है। इसके साथ मैचिंग स्कार्फ की पेयरिंग आप पर सूट करेगी। पीच कलर के डिजाइनर कुर्ते को पलाजो के कलर से मैच करती हुई पाइपिंग से भी सजा सकते हैं। इसके साथ हाई हील पहनकर अपने लुक को बढ़ाएं। 
    खूब जंचेगा ये कॉम्बिनेशन: पीच के साथ ब्लू, मैरून

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना