पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आपकी ईवनिंग ड्रेस को रॉयल लुक देगी केप, इन नए तरीकों को अपनाएं

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

1) कुछ इस तरह कैरी करें कैप
 

फुल लेंथ केप स्टाइल पसंद करने वाली गर्ल्स इस तरह के डिजाइनर कुर्ते अपने लिए चुन सकती हैं। इसके लिए आप प्लेन कुर्ता सिलवा लें। इसके ऊपर शिफॉन, जॉर्जेट, ब्रोकेड या नेट से बना केप पहनें। इस तरह आप कम कीमत में भी एक पार्टी वियर ड्रेस डिजाइन कर अपना लुक बढ़ा सकती हैं।

फुशिया पिंक ऑर्गेंजा केप स्टाइल टॉप के साथ धोती की पेयरिंग बेहतरीन ईवनिंग ड्रेस है। अगर आप डार्क कलर पसंद नही करतीं तो पेस्टल शेड ट्राय करें। केप स्टाइल टॉप के साथ स्कर्ट भी अच्छे लगते हैं। अपने पैरों को गोल्डन या मैटेलिक जैसे डिजाइनर फुटवियर से सजाकर अधिक आर्कषक बनाया जा सकता है। 

विंटर की सर्द हवाओं के बीच पर्पल जैसे डार्क शेड गाउन में भी खूब पसंद किए जाते हैं। इसकी स्लीव्स को पर्पल कलर के शिफॉन या नेट से बनी केप स्टाइल से सजाया जा सकता है। साथ में अमेरिकन डायमंड की ज्वेलरी आपको सूट करेगी। गाउन की बॉर्डर को भी फंक्शन के अनुरूप सजाकर हेवी लुक दिया जा सकता है। इस पर ड्रेस से मैच करती हुई एंब्रॉयडरी करें या गोटा-पट्टी से सजा लें। 

लहंगा चोली में केप स्टाइल स्लीव्स भी चलन में हैं। अगर आप नेक को केप से सजाना पसंद नहीं करतीं तो कोई बात नहीं। स्लीव्स में केप स्टाइल भी आपके लिए उपयुक्त होगी। इस समय स्लीव्स की यह स्टाइल ऑन डिमांड है। स्लीव्स को केप से कवर करना इंडियन ब्राइड्स के साथ-साथ उसकी सहेलियों को भी खूब भाता है। अगर आप इसे ईवनिंग ड्रेस के तौर पर पहन रही हैं तो सॉफ्ट फैब्रिक का चयन करें। इस तरह के महीन केप को आप बस्टी ब्लाउज के ऊपर से पहनें, लहंगे के साथ यह परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।    

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें