फैशन ट्रेंड /स्कार्फ के नए अंदाज़, हर ड्रेस के साथ अलग स्टाइल जो देगी कूल लुक



enhance your look with variety of scarf
X
enhance your look with variety of scarf

Dainik Bhaskar

Oct 17, 2018, 04:54 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. आमतौर पर स्कार्फ पहनना तो आसान होता है लेकिन स्टाइल को ड्रेस से मैच करना थोड़ा मुश्किल होता है। फैशन डिजाइनर सोनल वांजारे से जानिए स्कार्फ को कैरी करने के खास तरीके जो स्टाइलिश लुक देंगे। इन्हें किस ड्रेस के साथ मैच करना है, यह भी जानें... 

 

 

  मिंत्रा से स्कार्फ खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

  • ब्रेड रैप अराउंड

    ब्रेड रैप अराउंड

    इस स्कार्फ को गले में इस तरह से लटकाएं कि दोनों सिरे सामने की ओर झूलने लगें। एक सिरा छोटा व दूसरा लम्बा रखें। लूप बनाने के लिए लम्बे सिरे को 2 बार गले के चारों ओर इस तरह से लपेटें कि अंतिम सिरा सामने की ओर आ जाए। दोनों सिरों को दो अलग-अलग लूप में डालकर निकालें। इसे स्ट्रेट कुर्ती, टॉप के साथ पहन सकते हैं।

  • बो स्टाइल 

    बो स्टाइल 

    स्कार्फ को अपने गले में लपेटें और अपने काॅलर बोन के पास एक ढीली नॉट बांधें। अब जैसे जूते के फीते बांधते हैं वैसे ही अपने स्कार्फ के दोनों सिरों को एक बड़े फ्लॉपी बो का आकार देते हुए आपस में बांधें। इस स्टाइल को हाई हील्स के साथ किसी भी पार्टी या ख़ास मौक़े पर पहन सकती हैं।हैं।

  • फोर ऑन नैक

    फोर ऑन नैक

    स्कार्फ को बीच से फोल्ड करें ताकि उसके दोनों सिरे एक छोर पर हो जाएं और लूप दूसरे छाेर पर। स्कार्फ को गले में लपेटते हुए ट्विस्ट करें। अब बचे हुए दोनों सिरों में एक सिरे को लूप के ऊपर से निकालें और दूसरे सिरे को लूप के नीचे से। इस स्टाइल को आप केजुअल ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना