मेकअप / मशहूर मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विरदी देंगी सीक्रेट ब्यूटी टिप्स

इस मास्टर क्लास में ब्यूटी इंडस्ट्री के कई नामी लोग भी शामिल होंगे

Famous Makeup Artist Guneet Virdi Will Give Secret Beauty Tips
X
Famous Makeup Artist Guneet Virdi Will Give Secret Beauty Tips

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 05:48 PM IST


दिल्ली की मशहूर और टॉप रैंकेड मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विरदी 15 जुलाई 2019 को दिल्ली के शांगरी-ला-इरोज में सभी ब्यूटी मेकअप के शौकीनों के लिए सीक्रेट ब्यूटी मंत्र देने आ रही हैं। इस ब्यूटी कार्यक्रम के लिए गुनीत कुछ एनजीओ की अनाथ लड़कियों को आमंत्रित किया है जो लड़कियों को ‘किलकारी’ के ज़रिए उनको भविष्य के लिए तैयार करेंगी। इसी वजह से गुनीत के द्वारा दी जाने वाली ये क्लास बाकी मेकअप क्लास से अलग होने वाली है।

मिलेंगी मेकअप से जुड़ी सभी टिप्स

जुलाई महीने के तीसरे सोमवार को होने वाली मास्टर क्लास में ब्यूटी इंडस्ट्री के कई नामी लोग भी शामिल होंगे। जहां गुनीत अपनी मास्टर क्लास में स्टूडेंट्स को तीन तरह के लुक सिखाएगी और साथ ही स्वस्थ व चमकदार स्किन के लिए बेस्ट ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में टिप्स देंगी। इन सभी ट्रिक्स और टिप्स के माध्यम से छात्रों को नयी व बेहतर मेकअप स्किल्स सीखने का मौका मिलेगा जिससे वो आगे चलकर इससे अपने करियर के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

उभरते टैलेंट्स को मिलेगा मौका

गुनीत, दुल्हन के मेकअप और शादी के कई कार्यक्रमों में बेहतरीन मेकअप के लिए काफी प्रसिद्ध हैं। इस क्लास में सभी छात्रों को हर तरह के मेकअप को लेकर टिप्स की जानकारी मिलेगी। जिसमें इवनिंग क्लासी लुक, शादी का मेकअप, या दिन में होने वाली शादी का मेकअप या फिर मेहंदी वाले दिन और सगाई लुक शामिल हैं। ऐसे में गुनीत द्वारा एक विशेष मास्टर मेकअप क्लास का आयोजन उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा मौका है जो लोग एक अच्छा मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहते हैं या मेकअप से जुड़ी ट्रिक्स व प्रो टिप्स को सीखना चाहते हैं। इच्छुक लोगों को एक सीट के लिए 40,000 रुपये का फीस देनी होगी साथ ही यहाँ सीट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बुक की जाएगी। इस कार्यक्रम को प्रोफेशनल रखने के लिए एक फॉर्मल ड्रेस कोड भी रखा गया।


गुनीत विरदी लोधी रोड, सेंट्रल दिल्ली में स्थित एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। इन्होंने दुबई के लंदन कॉलेज ऑफ मेकअप में ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की है। ये एक पेशेवर मेकअप कलाकार और हेयर स्टाइलिस्ट हैं। तो अगर आप भी इस बेहतरीन मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस मास्टर क्लास में हिस्सा लें सकते हैं। जहां आप अपनी मेकअप स्किल्स को बेहतर बनाने के साथ नयी तकनीक भी सीख पाएंगें।

 

COMMENT