फैशन ट्रेंड / आई लाइनर का सही तरीका अपनाएं, आंखों को आकर्षक बनाएं

Fashion Trend: These types of eye liner help to make your eyes attractive, Fashion tips for eyes
X
Fashion Trend: These types of eye liner help to make your eyes attractive, Fashion tips for eyes

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2020, 04:57 PM IST
लाइफस्टाइल डेस्क. आप भी आई लाइनर लगाने के सही तरीकों से अपनी आंखों को सुंदर बना सकती हैं। इनमें से कोई एक तरीका अवसर के अनुकूल चुनें। परफेक्ट तरीके से लगाया गया आईलाइनर आपके लुक को बदल देगा। 

इन तरीकों को अपनाएं

  1. टू विंग्स लाइनर 

    इसकी शुरुआत पंख वाले लाइनर से करें। बाद में नीचे की पलकों पर लाइनर से एक पतली लाइन खीचें। पलकों के जितना पास से संभव हो, उतना पास लाइनर लगाएं और इसे भी विंग्स का लुक देने के लिए बाहरी तरफ से बाहर निकाल दें। ऊपर वाले विंग्स और नीचे की विंग्स को अलग-अलग ही रहने दें।

  2. कैट आईलाइनर 

    इसे सही तरीके से लगाने के लिए लिक्विड या जेल लाइनर लें और अंदर की तरफ एक पतली लाइन बनाएं। जैसे-जैसे बाहर की तरफ बढ़ें, लाइन को मोटा करती जाएं। इसके बाद नीचे की तरफ पतला लाइनर लगाएं और उसे ऊपर की तरफ से निकाले गए बाहरी लाइनर से मिला दें। बोल्ड लुक के लिए अपनी पलकों पर मस्कारे का एक कोट लगाना न भूलें। 

  3. वन लाइन स्टाइल

    आईलाइनर लगाने का यह तरीका उन युवतियों के लिए है, जिन्हें अपनी आंखों पर साधारण मेकअप पसंद है। इस स्टाइल को लगाने के लिए लिक्विड या जेल वाले लाइनर की जरूरत होती है। यह अंदर के कार्नर से बाहरी कॉर्नर तक लगाया जाता है और लाइनर की लाइन इतनी पतली होती है कि पता ही नहीं चलता कि आपने लाइनर लगा रखा है। आंखों की वॉटर लाइन पर न्यूड पेंसिल लगाएं। 
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना