पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Follow Five Actress Style To Look Cool In Collage

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सारा और अनन्या समेत 5 अभिनेत्रियों सीखें कॉलेज में अलग दिखने के टिप्स

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लाइफस्टाइल डेस्क. कॉलेज के कैंपस में अपना इंप्रेशन जमाने के लिए कपड़ों का सही सिलेक्शन जरूरी है। कैजुअल से लेकर फॉर्मल लुक के लिए फैशनेबल कपड़ों के ये पांच आइडियाज बॉलीवुड के इन सितारों से लें। 

1) शॉर्ट कुर्ते में सारा

इस तरह की ड्रेस में व्हाइट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। व्हाइट कुर्ते के साथ लहंगे का कॉम्बिनेशन जितना अच्छा लगता है, उतना ही पसंद पलाजो या गरारे को भी किया जाता है। बोल्ड और स्मार्ट लुक के लिए कुर्ते को जींस के साथ भी पहन सकती हैं। इस पर पतली बेल्ट लगाकर इसे और भी इंप्रेसिव बनाया जा सकता है। साथ ही सिंपल ऐसेसरीज आपको अट्रैक्टिव लुक देने में मदद करेगी।  

व्हाइट टीशर्ट के साथ राउंडेड रैप स्कर्ट स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट है। इस तरह के स्कर्ट सिंपल या ब्राइट कलर के राउंड नेक लेयर्ड टी-शर्ट के साथ भी अच्छे लगते हैं। अगर आप सिंपल और स्टाइल का मिक्सचर चाहते हैं तो ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है। आप चाहें तो व्हाइट जींस के साथ प्रिंटेड टॉप पहनकर भी कॉलेज कैंपस में यूनिक लुक पा सकती हैं।

जींस के साथ शर्ट का क्रेज जितना कॉलेज बॉयज के बीच होता है, उतना ही गर्ल्स के बीच भी हमेशा रहता है। कॉलेज के लिए यह बहुत आरामदायक आउटफिट है। अनन्या की तरह ब्लू जींस को बटन डाउन शर्ट या क्रॉप टॉप के साथ पहन सकती हैं।  

व्हाइट पर ब्लैक डॉट वाली आलिया की फ्रॉक हर मौसम में अच्छी लगती है। विंटर में इसे जैकेट के साथ पहना जा सकता है। लैस वाली यह ड्रेस आपके कॉलेज लुक को ग्लैमरस बनाने में मदद करती है। गर्ल्स की ऑल टाइम फेवरेट यह ड्रेस हाई हील के साथ पहनने पर अच्छी लगती है। विंटर में इसके साथ डेनिम के जैकेट या लॉन्ग कोट पहनना भी गर्ल्स को खूब भाता है। हाथों को ब्रेसलेट या घड़ी से सजाएं।   

कॉलेज के फंक्शन में वाणी की ये ड्रेस खूब पसंद की जाएगी। इस तरह की ड्रेस में डिजिटल, एब्सट्रैक्ट और एनिमल मोटिफ्स अच्छे लगते हैं। बोल्ड और स्मार्ट लुक के लिए गाउन को अच्छी तरह स्टाइल करना जरूरी है। इस पर पतली बेल्ट लगाएं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें