विंटर वेडिंग फैशन / दोस्त की बारात में हैंडसम दिखना है तो यूं अपडेट करें अपना वार्डरोब

Update your wardrobe if you want to look handsome in friend's wedding
X
Update your wardrobe if you want to look handsome in friend's wedding

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2019, 12:20 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. अगर आप दोस्त की बारात में छा जाना चाहते हैं तो अपने वार्डरोब को अपडेट करना सीखें। ये लेटेस्ट फैशन ट्रेंड आपको सबसे अलग दिखाने में मदद करेंगे। हम बता रहे हैं कुछ ऐसे कपड़ों के बारे में जिनकी वेडिंग सीजन के दौरान आपको शॉपिंग करना ही चाहिए। 

ब्लू जींस


इस कलर की जींस कई रंगों की टीशर्ट पर अच्छी लगती है। पार्टी में इसे स्टाइलिश टॉप के साथ पहन सकते हैं। इसके साथ ब्लेजर या जैकेट भी सूट करते हैं। बॉयज इसे कैजुअल वियर के तौर पर ट्राय करें। इसके साथ वॉच जैसी एसेसरीज आपकी पर्सनालिटी निखारने में मदद करती है।

लेदर जैकेट


लेदर की जैकेट किसी लड़के के पास न हो, तो स्टाइल में कमी रह ही जाती है। इसके लिए आप काला या हलका ब्राउन कलर चुन सकते हैं। अगर आपकी टीशर्ट नॉर्मल सी भी है तो ये जैकेट आपको हैंडसम लुक देगी। इसके साथ मफलर या कैप पहनकर अपने लुक को बढ़ाया जा सकता है।

पोलो शर्ट


पोलो शर्ट में लगभग हर लड़का बहुत स्मार्ट लगता है। हाफ स्लीव्स की स्पोर्टी लुक देने वाली इस टीशर्ट में आपके बाइसेप्स भी शो होते हैं। इसके ब्रॉड कॉलर आपको स्मार्ट लुक देते हैं। नेवी और काले रंग की पोलो शर्ट आप पर खूब सूट करेगी। अगर शादी दिन के समय है और कुछ समझ नहीं आ रहा तो पोलो टी शर्ट को जींस के साथ पहनकर जा सकते हैं। 

व्हाइट शर्ट

लड़कों पर सफेद रंग की शर्ट बहुत जंचती है। एक ऐसी शर्ट तो आपकी अलमारी में होनी ही चाहिए। इस कलर की राउंड नेक लेयर्ड टी-शर्ट भी आपकी स्मार्टनेस बढ़ाने में मदद करेगी। अगर आप सिंपल और स्टाइल का मिक्सचर चाहते हैं तो ऐसे शर्ट को ब्लेजर के साथ पहन सकते हैं। इस मौसम में व्हाइट के अलावा ब्लैक शर्ट भी ऑन डिमांड है।

सूट


शादी में जाने के लिए सूट सबसे अच्छे विकल्प में से एक है। अगर आप सूट में ट्रेंडी लुक चाहते हैं तो शर्ट के बजाय प्रिटेंड टी-शर्ट और फॉर्मल शूज के बजाय व्हाइट स्नीकर्स पहनकर देखें। इससे आप एकदम स्टाइलिश दिखेंगे। हालांकि सूट के कलर का चयन अपने स्किन टोन के हिसाब से करें।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना