पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपने बोरिंग वार्डरोब को नियॉन कलर से बनाएं बोल्ड और बिंदास

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

1) कलर ब्लॉकिंग पर ध्यान

एक नियॉन पीस को दूसरेके साथ पेयर कर आप अपने बोल्ड लुक का परिचय दे सकते हैं। आप नियॉन कलर्ड डेनिम्स और कॉलर्ड शर्ट्स के साथ भी मजेदार कॉम्बिनेशन्स बना सकते हैं। अगर आप दोस्तों के साथ ब्रंच के लिए बाहर जाने का सोच रहे हैं तो नियॉन ब्लू टी शर्ट के साथ इसे पहनें। इसके साथ इटेलियन ब्लैक लेदर बेल्ट अच्छा लगता है। अगर रंगों के मामले में आपका सेंस अच्छा नहीं है तो कलर ब्लॉकिंग ना करें और सेफ कलर्स ही ट्राय करें।  

नियॉन ब्लू या ब्लैक केसाथ कंट्रास्ट बॉटम चुनें। नियॉन ब्लू शर्ट को डेनिम जींस केसाथ टीमअप करें। इन शेड केअलावा नियॉन पिंक का कॉम्बिनेशन भी कमाल लगता है। एक नियॉन ग्रीन स्लीवलेस ड्रेस को हल्के ब्लैक ब्लेजर या बाइकर जैकेट के साथ पहना जा सकता है। हालांकि इस तरह केलुक मेंकम से कम ऐसेसरीज का इस्तेमाल करें तो अच्छा है।

नियॉन कलर पहनने का बेसिक नियम हैइसेन्यूट्रल कलर के साथ पेयर करना। अपनेपूरेआउटफिट के लिए एक नियॉन पीस चुनना ही काफी होगा जिससे आपके आउटफिट का फोकस भी बना रहेऔर आप ज्यादा भड़काउ भी ना लगें। आप चाहें तो पिंक और ब्लू केकलर में शानदार नियॉन शर्ट्स चुनें और इन्हेंन्यूट्रल डेनिम के साथ पेयर करें। आप ब्राइट शर्ट को व्हाइट जींस केसाथ पेयर करें और साथ ही अपनेलुक को और कमाल बनाने के लिए एक हल्की कॉटन की स्लीवलेस जैकेट पहनें।

अपने लुक को ग्लैमरस बनानेके लिए नियॉन बेल्ट्स, बैग्स, और शूज बेस्ट ऑप्शन है। इस मौसम में हैड या कैप के नियॉन शेड भी आपको डिफरेंट लुक देंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement