मेन्स फैशन / अपने बोरिंग वार्डरोब को नियॉन कलर से बनाएं बोल्ड और बिंदास

Make your boring wardrobe bold with neon color
X
Make your boring wardrobe bold with neon color

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2019, 01:52 PM IST
लाइफस्टाइल डेस्क. आमतौर पर नियॉन कलर के साथ किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करना बॉयज को कम ही पसंद आता है। लेकिन अगर कुछ बातों का ध्यान रखें तो इन कलर्स के साथ अपनी स्मार्टनेस को बढ़ाया जा सकता है।

कलर ब्लॉकिंग पर ध्यान

  1. एक नियॉन पीस को दूसरेके साथ पेयर कर आप अपने बोल्ड लुक का परिचय दे सकते हैं। आप नियॉन कलर्ड डेनिम्स और कॉलर्ड शर्ट्स के साथ भी मजेदार कॉम्बिनेशन्स बना सकते हैं। अगर आप दोस्तों के साथ ब्रंच के लिए बाहर जाने का सोच रहे हैं तो नियॉन ब्लू टी शर्ट के साथ इसे पहनें। इसके साथ इटेलियन ब्लैक लेदर बेल्ट अच्छा लगता है। अगर रंगों के मामले में आपका सेंस अच्छा नहीं है तो कलर ब्लॉकिंग ना करें और सेफ कलर्स ही ट्राय करें।
     

  2. कंट्रास्ट से होगा कमाल

    नियॉन ब्लू या ब्लैक केसाथ कंट्रास्ट बॉटम चुनें। नियॉन ब्लू शर्ट को डेनिम जींस केसाथ टीमअप करें। इन शेड केअलावा नियॉन पिंक का कॉम्बिनेशन भी कमाल लगता है। एक नियॉन ग्रीन स्लीवलेस ड्रेस को हल्के ब्लैक ब्लेजर या बाइकर जैकेट के साथ पहना जा सकता है। हालांकि इस तरह केलुक मेंकम से कम ऐसेसरीज का इस्तेमाल करें तो अच्छा है।

  3. न्यूट्रल के साथ पहनें

    नियॉन कलर पहनने का बेसिक नियम हैइसेन्यूट्रल कलर के साथ पेयर करना। अपनेपूरेआउटफिट के लिए एक नियॉन पीस चुनना ही काफी होगा जिससे आपके आउटफिट का फोकस भी बना रहेऔर आप ज्यादा भड़काउ भी ना लगें। आप चाहें तो पिंक और ब्लू केकलर में शानदार नियॉन शर्ट्स चुनें और इन्हेंन्यूट्रल डेनिम के साथ पेयर करें। आप ब्राइट शर्ट को व्हाइट जींस केसाथ पेयर करें और साथ ही अपनेलुक को और कमाल बनाने के लिए एक हल्की कॉटन की स्लीवलेस जैकेट पहनें।

  4. एसेसरीज में ट्राय करें

    अपने लुक को ग्लैमरस बनानेके लिए नियॉन बेल्ट्स, बैग्स, और शूज बेस्ट ऑप्शन है। इस मौसम में हैड या कैप के नियॉन शेड भी आपको डिफरेंट लुक देंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना