--Advertisement--

मेन्स फैशन /ड्रेसेस में हो रहा एक्सपेरिमेंट, अब प्लेन नहीं प्रिंट चाहिए और लूज कलरफुल पैटर्न है ट्रेंड में

लेटेस्ट ट्रेंड के मुताबिक वे ऐसे आउटफिट पहनना पसंद कर रहे हैं जो उन्हें स्टाइलिश लुक के साथ कंफर्ट भी फील कराएं। इसमें इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेसेस शामिल हैं। 

new trend in men fashion now print and loose colorful dress in demand
X
new trend in men fashion now print and loose colorful dress in demand

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 07:20 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. महिलाओं के फैशन ट्रेंड्स की तरह ही पुरुषों के फैशन ट्रेंड में भी लगातार बदलाव हो रहे हैं। लेटेस्ट ट्रेंड के मुताबिक वे ऐसे आउटफिट पहनना पसंद कर रहे हैं जो उन्हें स्टाइलिश लुक के साथ कंफर्ट भी फील कराएं। इसमें इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेसेस शामिल हैं। जानिए, किस तरह के आउटफिट्स हैं मेन्स फैशन में इन। 

 

 

 अमेजन से ड्रेस और एसेसरीज खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

 

  • प्लेन नहीं फ्लोरल और एब्सट्रेक्ट प्रिंट 

    प्लेन नहीं फ्लोरल और एब्सट्रेक्ट प्रिंट 

    कलर्स के साथ ही प्रिंट्स और पैटर्न में भी मेन्स आउटफिट में कई बदलाव हुए हैं। इस साल फ्लोरल और एब्सट्रेक्ट प्रिंट मेन्स आउटफिट में ट्रेंड में हैं। ये प्रिंट शेरवानी, नेहरू जैकेट, साफा, धोती पेंट, शर्ट के साथ ही मेन्स फुटवियर में भी छाए हुए हैं। मेन्स इन्हें अपने मूड और ऑकेजन के अनुसार पहनना पसंद कर रहे हैं। 

  • वन कलर आउटफिट 

    वन कलर आउटफिट 

    2017 से मोनोक्रोमोटिक फैशन ट्रेंड में है और 2018 में भी ये मेन्स की पहली पसंद है। कई बड़े डिजाइनर्स और ब्रांड्स ने अपने कलेक्शन में वन कलर आउटफिट पर फोकस किया है। मोनोक्रोमोटिक आउटफिट के साथ डिफरेंट कलर के शूज और एसेसरीज पहनकर लुक को कम्प्लीट किया जा सकता है। वन कलर आउटफिट केजुअल, स्ट्रीट और पार्टीवियर जैसे लगभग हर मौके पर कैरी किए जा सकते हैं।

  • लूज आउटफिट 

    लूज आउटफिट 

    कंफर्ट को तवज्जो देने वाले मेन्स लूज आउटफिट को स्टाइलिश तरीके से कैरी कर रहे हैं। लगभग सभी बड़े ब्रांड्स ने भी अपने लेटेस्ट कलेक्शन को 80 के दशक के लूज स्टाइल को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। स्पोर्ट्स वियर के साथ लूज ट्राउजर और लॉन्ग ब्लैजर को पहनना वर्किंग मेन्स को खासा लुभा रहा है। इसके साथ ही वाइड लैग पेंट्स मेन्स वियर में भी इनदिनों ट्रेंड में है। ट्राउजर को फोल्ड करके उसके साथ कंट्रास कलर के शू पहनकर भी यूनिक लुक पाया जा सकता है। 

  • कलरफुल फैशन 

    कलरफुल फैशन 

    इस साल लेवेंडर, पिंक, यलो, ऑरेंज और ग्रीन कलर्स के कई डिफरेंट शेड्स मेन्स वियर में ट्रेंड में हैं। शर्ट्स, ब्लैजर, ट्राउजर और टीशर्ट के साथ ही विंटर जैकेट में भी इन कलर्स के कई ऑप्शन मौजूद हैं। सेमी फाॅर्मल वियर के तौर पर इन कलरफुल आउटफिट्स को स्टाइलिश शूज के साथ कैरी कर मेन्स बेहतरीन लुक पा रहे हैं। ब्लैक, व्हाइट और ब्लू से बोर हो चुके हैं तो ये कलरफुल आउटफिट्स आपके लिए बेहद मददगार साबित होंगे। आउटिंग के साथ ही फॉर्मल और केजुअल वियर में भी मेन्स कलरफुल शर्ट पहनना पसंद कर रहे हैं।

  • एथनिक वेस्टकोट 

    एथनिक वेस्टकोट 

    एथनिक वियर में बंडी स्टाइल वेस्ट कोट इस सीजन मेन्स को लुभा रहे हैं। दिन के फंक्शन में वेस्कोट को कलरफुल चूड़ीदार या पेंट के साथ पहनकर एलिगेंट लुक पाया जा सकता है। प्लेन, पैटर्न, प्रिंटेड और एम्ब्रॉयड्रेड वेस्टकोट में से अपनी पसंद के अनुसार कोई भी वेस्कोट चुना जा सकता है। परफैक्ट लुक के लिए इसके साथ जोधपुरी जूती या लेदर चप्पल पहनी जा सकती हैं। फेस्टिव सीजन में ये लुक यंग बॉयज के बीच सबसे ज्यादा डिमांडिंग है। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..