सेलेब्स कॉर्नर / इस वेडिंग सीजन पांच अभिनेत्रियों से लें सिल्क साड़ी पहनने की इंस्पिरेशन 

Take the inspiration of wearing silk sarees from five actresses this wedding season
X
Take the inspiration of wearing silk sarees from five actresses this wedding season

दैनिक भास्कर

Nov 22, 2019, 03:39 PM IST
लाइफस्टाइल डेस्क. वेडिंग सीजन में फैशन और ट्रेंड्स तो हर साल बदलते हैं लेकिन सिल्क साड़ियों की मांग हमेशा बनी रहती है। इन खूबसूरत साड़ियों को पहनने का शौक आम महिलाओं की तरह बॉलीवुड दीवाज को भी खूब है।

माधुरी दीक्षित

ब्लैक के साथ पिंक का कॉम्बिनेशन माधुरी की सिल्क साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रहा है। माधुरी ने अपने लुक को हैदराबादी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है। कम कीमत में मिलने वाली ये ज्वेलरी साड़ी के अलावा सूट के साथ भी अच्छी लगती है। माधुरी की तरह आप मिनिमल मेकअप से भी अपने लुक को पूरा कर सकती है।

इस बॉलीवुड दीवा की पिंक साड़ी परफेक्ट पार्टी वियर हाे सकती है। पिंक साड़ी पर की गई सिल्वर एंब्रॉयडरी और कंट्रास्ट ग्रीन कलर का ब्लाउज इसे डिफरेंट लुक दे रहा है। इस तरह की साड़ियो के साथ कुंदन की ज्वेलरी सूट करती है। आप काजोल की तरह सिंपल हेयर
स्टाइल बनाकर भी अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

प्रिटी पिंक जैसे सॉफ्ट टोन वैसे भी सिल्क की साड़ी को रिच और हेवी लुक देने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्‌टी की पिंक साड़ी परफेक्ट है। जिस तरह शिल्पा ने अपने लुक को सिंपल ज्वेलरी के साथ पूरा किया है उसी तरह आप भी सिल्वर या ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ इसे ऐसेसराइज कर सकती हैं। शिल्पा की डिफरेंट साड़ी ड्रेपिंग भी चर्चा में रहती है। उन्हीं की देखा-देखी सिल्क साड़ियो को डिफरेंट स्टाइल में ड्रैप करना सीखें। इससे आपके लुक में निखार आएगा। 

सिल्क से अपनी खूबसूरती को बढ़ाना दीपिका खूब जानती हैं। दीपिका की साड़ी का रॉयल कलर और लाइट ग्रीन प्रिंट इसे रिच और ग्रैंड लुक दे रहा है। अगर आप भी किसी वेडिंग फंक्शन में जाने वाली हैं तो इस तरह की साड़ी ट्राय कर अपनी सुंदरता को दोगुना कर सकती हैं।

लैस बॉर्डर वर्क सिल्क साड़ी में पिंक कलर की बात ही कुछ और है। इस खूबसूरत कलर के साथ ग्रीन का कॉम्बिनेशन परफेक्ट है। तमन्ना ने चौकर और मांगटीके से अपने लुक में चार चांद लगाए हैं। आप हाथों में मैचिंग चूड़ी और कॉकटेल रिंग पहनकर हर महफिल में छा सकती हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना