पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुरुषों में जैकेट का फैशन हुआ पुराना, अब शैकेट का ट्रेंड हुआ शुरू

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लाइफस्टाइल डेस्क. बाजार में जैकेट के लेटेस्ट स्टाइल मौजूद हैं जिन्हें शैकेट कहा जाता है। शैकेट का अर्थ है शर्ट जैकेट। शर्ट की तरह दिखने वाली यह जैकेट हर उम्र के पुरुषों पर फबती है।

1) स्पोर्टस वियर में छाया

लाइक्रा और नाइलॉन की शैकेट स्पोर्टस वियर के तौर पर पसंद की जाती हैं। यह बोल्ड व न्यूट्रल दोनों तरह के कलर में उपलब्ध हैं। इसे मौसम के अनुरूप चुन सकते हैं। इसमें कोबाल्ट ब्लू और चेरी रेड जैसे कलर्स को ऑरेंज, ग्रीन व नेवी ब्लू के साथ मिक्स एंड मैच करके पहनें।

खाकी व ग्रीन कलर में मिलिट्री शर्ट जैकेट काफी पॉपुलर हैं। इसे आप टेलर्ड टैकपैंट से लेकर ट्राउजर के साथ टीमअप कर सकते हैं। यह टीशर्ट के अलावा शर्ट पर भी खूब जंचता है। हालांकि मिलिट्री शर्ट जैकेट के कलर्स अलग होते हैं। अगर आप ग्रीन मिलिट्री स्टाइल शर्ट जैकेट पहन रहे हैं तो इसे नैवी या ग्रेचिनोज के साथ पहन सकते हैं।

क्विल्ट शैकेट को सर्दियों के साथ−साथ हल्की ठंड में भी आसानी से पहना जा सकता है। इसे आप कॉलर शर्ट के ऊपर पहनें। इस शैकेट के बटन खुले या बंद, जैसे चाहे रख सकते हैं। यह दोनों ही तरह से अच्छा लगता है। इसमें टैन व चॉकलेट ब्राउन कलर काफी पसंद किया जाता है। इसे आप ऑफिस से लेकर कैजुअल लुक में आसानी से पहन सकते हैं। सिंपल टी शर्ट और स्किनी फिटेड जींस के साथ इसकी पेयरिंग अच्छी लगती है।  

स्टाइल डेनिम जींस के अलावा शैकेट भी काफी चलन में है। आप इसे व्हाइट टी या पोलो शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं। यंगस्टर्स के बीच डबल डेनिम लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है तो आप डेनिम शर्ट जैकेट के साथ डेनिम जींस पहनें। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि दोनों के शेड्स में थोड़ा फर्क भी हो। जैसे लाइट कलर डेनिम शर्ट जैकेट पहन रहे हैं तो जींस का कलर थोड़ा डार्क रखें। यह देखने में काफी अच्छा लगता है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें