ट्रेंडी इयरिंग्स / आपके कलेक्शन को परफेक्ट बनाते हैं ये पांच अलग तरह के इयरिंग्स

These five different earrings make your collection perfect
X
These five different earrings make your collection perfect

  • वेस्टर्न हो या ट्रडीशनल हर ड्रेस में इयरिंग लगाते हैं चार चांद
  • मार्केट में झुमके और डायमंड स्टड्स की कई वैरायटी है मौजूद

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 01:07 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क.  इयरिंग्स यूं तो दिखने में बहुत छोटी एसेसरी है, लेकिन लुक को बेहतर बनाने में इसका बड़ा योगदान है। इसमें डिजाइन, रंग और साइज के बहुत सारे ऑप्शन होते हैं। यहां हम ऐसे 5 इयरिंग्स बता रहे हैं, जिन्हें कई आउटफिट्स के साथ पहना जा सकता है और इनका आपके कलेक्शन में होना जरूरी है।

 

सिल्वर झुमका

सिल्वर झुमका हर भारतीय आउटफिट के साथ पेयर कर सकती हैं, साथ ही वेस्टर्न ऑउटफिट्स को इंडियन टच देने के लिए भी इन्हें पहन सकती हंै। कैजुअल डे के लिए सिंपल कुर्ता को जींस और सिल्वर झुमका के साथ पहनें। अगर ज्वेलरी ज्यादा पसंद नहीं हैं लेकिन फिर भी लहंगा लुक को बेहतर बनाना चाहती हैं तो ये इयरिंग्स पहन सकती हैं।

सिल्वर चेन झुमका।

मिनिमलिस्टिक इयरिंग्स

अब ‘लेस इज मोर’ कंसेप्ट ट्रेंड में है। ये इयरिंग्स भी यही संदेश देते हैं। किसी भी आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए इन्हें पहन सकती हैं। इनके साथ सिंपल सॉलिड कलर ड्रेस पहनकर खास दिख सकती हैं। नाइट पार्टी के लिए इन्हें कंट्रास्ट रंग की ड्रेस के साथ पहनिए। स्लिम फिट टॉप और स्किनी जींस के साथ भी इन्हें पहन सकती हैं।

मिनिमलिस्ट इयरिंग्स।

डायमंड स्टड्स

इनके साथ कोई और एसेसरी की जरूरत नहीं पड़ेगी। इन्हें ऑफिस से लेकर कॉकटेल पार्टीज तक में पहन सकती हैं। ऑफिस लुक के लिए इन्हें पैंट सूट या स्ट्रेट स्कर्ट और ब्लाउज़ के साथ पेयर करें। नाइट पार्टी में स्टेलिटोज़ और कॉकटेल ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

सिल्वर स्टड्स

स्टेटमेंट इयरिंग्स

आउटफिट और एसेसरीज के जरिए खुद को एक्सप्रेस करना ट्रेंड में है। इयरिंग्स के जरिए भी शांति का संदेश दे सकती हैं। पोनी बनाकर, सिंपल टी-शर्ट और जींस के साथ ये इयरिंग्स अच्छा लुक देते हैं। पार्टी के लिए इन्हें लिटिल ब्लैक ड्रेस और स्क्रैपी हील्स व क्लच के साथ पेयर करें।

स्टेटमेंट इयरिंग्स।

गोल्ड हूप्स

गोल्ड हूप हर आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। फिर चाहे कैजुअलआउटिंग के लिए जा रही हों या कॉकटेल पार्टी में। डे लुक के लिए इनके साथ टीशर्ट व जींस पहनेंं। ब्रंच के लिए इन इयरिंग्स के साथ फ्लो ड्रेस और चंकी हील्स पहनिए। इन्हें इयरिंग्स के साथ मोनोक्रोमेटिक (जैसे ब्लैक) आउटफिट पहनकर नाइट पार्टी के लिए तैयार हो सकती हैं।

गोल्डन हूप्स।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना