एयरपोर्ट पर शादी करेंगे अमेरिकन कपल, 12 साल पहले पहली बार यहीं हुई थी मुलाकात

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • अमेरिका की मिशेल और रॉन पीटरसन क्लीवलैंड हॉप्किंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के बैगेज काउंटर 6  पर करेंगे शादी
  • एयरपोर्ट ने दी मंजूदी, प्रवक्ता बोले-शादी के लिए 120 मेहमानों के नाम तय हुए

लाइफस्टाइल डेस्क.  अमेरिका की मिशेल बेलेउ और रॉन पीटरसन जल्द ही क्लीवलैंड हॉप्किंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शादी करेंगे। कपल का कहना है कि उनकी पहली मुलाकात इसी एयरपोर्ट पर हुई थी, इसलिए जीवनभर के रिश्ते में बंधने की सभी रस्में यहीं निभाएंगे।

1) एयरपोर्ट पर शादी करने का पहला मामला

मिशेल और रॉन क्लीवलैंड हॉप्किंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर करीब 12 साल पहले मिले थे। उस दौरान मिशेल के बॉस ने उन्हें अपने क्लाइंट रॉन को एयरपोर्ट से लाने के लिए भेजा था। यहां पहली नजर में हुए प्यार के बाद दोनों अब साथ में हैं। दोनों अमेरिका के लॉस एंजिल्स में काम करते हैं, लेकिन लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

पूरी घटना को जानने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने शादी की मंजूरी दे दी है। एयरपोर्ट के एक प्रवक्ता के मुताबिक, एयरपोर्ट पर शादी का यह पहला मामला है। इस शादी के लिए 120 मेहमानों के नाम तय हो चुके हैं। शादी एयरपोर्ट के बैगेज काउंटर 6 में होगी। यह वही जगह है, जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।

मिशेल के मुताबिक, एयरपोर्ट दुनिया की खुशनुमा और उदास जगह है। यहां लोग एक-दूसरे को छोड़कर जाते हैं और कुछ लोग ऐसे मिलते हैं कि फिर कभी अलग नहीं हो पाते। मिशेल द्वारा लोगों को ऑनलाइन भेजे गए निमंत्रण में लिखा है कि आप कॉकटेल परिधानाें में यहां आ सकते हैं हमे कोई दिक्कत नहीं। आप जैसे हैं वैसे ही आइए।