• Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • If you want to look stylish, always keep these in the wardrobe, change your look with black dress, casual and flared dress

ट्रेंड / स्टाइलिश दिखना है तो वार्डरोब में हमेशा रखें ये ब्लैक ड्रेसेस, कैजुअल और फ्लेयर्ड ड्रेस से बदलें अपना लुक

If you want to look stylish, always keep these in the wardrobe, change your look with black dress, casual and flared dress
X
If you want to look stylish, always keep these in the wardrobe, change your look with black dress, casual and flared dress

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2019, 07:32 PM IST

लाइफस्टाइल डेस्क. फैशन की दुनिया में अब डिजाइंस, कलर्स और स्टाइल के अनगिनत विकल्प मौजूद हैं। रंगों को लेकर तो हम अक्सर बहुत ज्यादा कंफ्यूजन में रहते हैं। लेकिन इन सबके बीच एक रंग ऐसा है जो हमेशा ट्रेंड में रहा है और रहेगा। यह रंग है ब्लैक। कोई भी फंक्शन हो, कोई भी मौका हो और कोई भी दौर रहा हो, ब्लैक ने हमेशा अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है। ब्लैक में भी ड्रेसेस के कुछ विकल्प ऐसे हैं जो हर फैशनेबल वुमन के वार्डरोब में होने ही चाहिए। यहां ऐसे ही टॉप 5 ऑप्शन दिए जा रहे हैं, जो ट्रेंड में भी हैं। फैशन राइटर अस्मिता अग्रवाल से जानिए किस तरह की ब्लैड ड्रेसेस पहन सकती हैं।

चुनें अपनी मनपसंद ब्लैड ड्रेस

  1. एलबीडी: सबसे ज्यादा ट्रेंड में लिटिल ब्लैक ड्रेस

    एक ऐसी ड्रेस जो हर हाल में आप पर जंचेगी, वह है लिटिल ब्लैक ड्रेस (एलबीडी)। अगर इसे सही ढंग से स्टायल किया जाए तो इसे कहीं भी पहना जा सकता है और बिना किसी अतिरिक्त मेहनत के आप फैशनेबल और जिंदादिल लगेंगी। आप इसे डेनिम जैकेट और स्नीकर्स के साथ पहनकर शॉपिंग के लिए तो जा ही सकती हैं, यह लुक दोस्तों के साथ पार्टी के लिए भी परफेक्ट होगा। एलबीडी को ब्लैक पंप्स और छोटे स्लिंग बैग के साथ कॉकटेल पार्टी में पहना जा सकता है और लॉन्ग कोट के साथ इसे पहनकर ऑफिस के लिए अच्छा लुक मिल सकता है।

  2. कैजुअल मैक्सी: आसानी से पाएं स्टायलिश लुक

    मैक्सी ड्रेस में बिना किसी मेहनत के स्टायलिश लगा जा सकता है। यह बेहद वर्सेटाइल ड्रेस होती है जिसे शॉपिंग से लेकर, कैजुअल डेट पर और यहां तक कि दोस्तों के साथ ब्रंच के लिए पहना जा सकता है। इस लहरदार ड्रेस को सबसे डार्क रंग में पहनने से बेहद आकर्षक लुक मिलता है। आप कमर को उभारने के लिए बड़े बेल्ट पहनकर और साथ में बड़ा टोट बैग, खूबसूरत नैकलेस और लंबे डार्क ड्रॉप इयरिंग्स से लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बना सकती हैं।

  3. फ्लेयर्ड ड्रेस: ऑल टाइम फेवरेट क्लासिक ड्रेस

    अगर बात बेहतरीन क्लासिक ड्रेस की करें तो 1950 के दशक की फ्लेयर्ड (नीचे से फैली हुई) ड्रेस से शानदार कुछ नहीं। यह एंपायर वेस्ट अभी कम से कम एक दशक तक स्टायल से बाहर नहीं होगी और आप निश्चिंत रहें, यह ड्रेस आपके लिए लंबे समय तक काम आएगी। आप इसे किसी भी तरह स्टायल कर सकती हैं। कैजुअल वीकेंड के लिए इसे सिंपल बैले फ्लैट्स के साथ पेयर करें और नाइट पार्टी के लिए इसे अपनी पसंदीदा हील्स और छोटे कार्डीगन के साथ पहनें। इससे आपको क्लासी लुक मिलेगा।

  4. स्लिप ड्रेस: देती है बेहद ट्रेंडी लुक

    यह ड्रेस सबसे ज्यादा ट्रेंडी लुक देती है। इसकी पतली स्ट्रैप्स बहुत आकर्षक बनाती हैं। इसे सॉलिड कलर टी-शर्ट और बड़ी डैड स्नीकर्स के साथ पहनकर कैजुअल लुक पा सकती हैं। फॉर्मल लुक के लिए इसे स्ट्रैप वाली हील्स के साथ पहनें, साथ में चोकर या भारी इयरिंग्स और क्लच जैसी एसेसरीज यूज करें।

  5. लेस ड्रेस: ब्लैक में क्लासी और खूबसूरत ऑप्शन

    लेस के साथ काली ड्रेस से ज्यादा क्लासी और सोफिस्टिकेटेड कुछ भी नहीं है। यह बेहद खूबसूरत लगती है। इस ड्रेस को शानदार न्यूट्रल अंडरस्टेटेड (फ्लैट बॉटम वाले) शूज और ज्वेलरी के साथ पेयर कीजिए। अपने मेकअप पर भी ध्यान दीजिए। ड्रैमेटिक स्मोकी आंखें या बोल्ड रेड लिपिस्टिक से लुक को थोड़ा अलग किया जा सकता है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना