पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

होटल में रात बिताने का किराया 86 रुपए, शर्त- यूट्यूब पर रातभर कमरे की लाइव स्ट्रीमिंग होगी

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होटल बिजनेस रियोकन असाही।
  • यूट्यूब पर कॉपीराइट उल्लंघन से बचने के लिए कैमरे में नहीं लगाए माइक्रोफोन
  • ऑफर का फायदा उठाने के लिए अपनी प्राइवेसी से समझौता कर रहे हैं लोग

लाइफस्टाइल डेस्क. जापान के फुकुओका शहर में एक होटल में रातभर का किराया मात्र 86 रुपए है। होटल की शर्त है कि कमरे की रातभर यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। यानी आपकी हर हरकत को दुनिया देख सकेगी। होटल का नाम बिजनेस रियोकन असाही है और ऑफर का फायदा उठाने के लिए कस्टमर को अपनी प्राइवेसी से समझौता करना होगा।  

1) कस्टमर की हर हरकत देख सकती है दुनिया

होटल ऐसे लोगों के लिए बेहतर जगह है, जो इंफ्लुएंजर या ब्लॉगर हैं और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए लाइव स्ट्रीमिंग का इस्तेमाल करते हैं। होटल के ऑफर का फायदा उठाने के लिए लोग अपनी प्राइवेसी से समझौता कर रहे हैं।     

होटल के कमरों में कैमरा ऐसी जगह लगाया गया है जो हर कोने पर नजर रखता है। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कस्टमर कोई गाना बजाता है, उसका यूट्यूब पर कॉपीराइट उल्लंघन का मामला न बने, इसके लिए कैमरे में किसी तरह का माइक्रोफोन नहीं लगाया गया है।    

बिजनेस रियोकन असाही को बेहद सस्ती दरों पर कमरे के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक ही व्यक्ति ने होटल के एक रूम बुक कराया था। यह काफी समय से खाली पड़ा था, जिसके लिए ऑफर दिया गया। होटल ऐसे ऑफर को आगे भी जारी रखने की तैयारी कर रहा है।  

 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें