हेयरस्टाइल / खुल के एंजॉय कीजिए डांडिया अपने खूबसूरत बालों के साथ

Livon color protect Serum की सुरक्षात्मक कोटिंग कलर को जल्दी फ़ीका नहीं पड़ने देतीं

Enjoy the dandiya with your beautiful hair
X
Enjoy the dandiya with your beautiful hair

Dainik Bhaskar

Oct 01, 2019, 07:49 PM IST

नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ हर जगह गरबा और डांडिया नाइट्स की धूम है। ये पारंपरिक डांस लोग सामूहिक तौर पर करते हैं, जिसमें महिलाएं बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं। ऐसे में अपने लुक को बदलने के लिए महिलाएं बालों को ले कर कई एक्सपेरिमेंट करने लगी हैं, जिसमें हेयर कलर का ट्रेंड काफ़ी बढ़ गया है। हेयर कलर न केवल सफ़ेद बालों से मुक्ति पाने के लिए किया जाता है बल्कि ये आजकल एक फ़ैशन स्टेटमेंट भी बन चुका है। हेयरकलर करवाना कोई मुश्किल बात नहीं है, लेकिन कलर के बाद बालों को प्रोटेक्ट करना कई बार मुश्किल हो जाता है।

कलर के बाद आने वाली परेशानियां-
कलर करवाने के कुछ समय बाद हेयर कलर का शेड फीका पड़ने लगता है, जिससे बाल बदरंग और बेजान दिखने लगते हैं। अगर आप इस तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना चाहते हैं तो इन टिप्स को आज़माएँ। ये टिप्स न केवल आपके हेयर कलर को लंबे समय तक प्रोटेक्ट रखेगी।

हेयर कलर और बालों को प्रोटेक्ट करने के लिए Livon color protect Serum लगाएँ। इसमें यूवी प्रोटेक्टर की खूबियाँ हैं, जो बालों पर एक सुरक्षात्मक कोटिंग बनाकर बालों के कलर को जल्दी फ़ीका नहीं पड़ने देतीं।  

 
    
Livon color protect Serum का मोरक्कन आर्गन ऑइल बालों में नमी बरकरार रखता है ताकि बालों के कलर की चमक फीकी न पड़े और आपको Salon Finish लुक मिले।

तो इस नवरात्रि दिल खोल के करिए अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट। Livon Serum से आपके बाल शाइनी और सॉफ्ट रहेंगे । आइए सीखे एक नया हेयर स्टाइल जो आपके गरबा लुक को बनाएगा और भी ख़ास।

ट्विस्टेड ओपन हेयर -

1. सबसे पहले अपने बालों को अच्छे से सुलझा लें, इसके लिए बालों में Livon Serum लगाएँ। सीरम न केवल बालों को सॉफ्ट करता है बल्कि हेयर स्टाइल को लंबे समय तक बरकरार रखने में भी मदद करता है।


2. अब अपने लेफ्ट साइड के बालों को ट्विस्ट करते हुए पीछे की ओर ले जाएँ और पिन से टक कर लें।


4.अब राइट साइड के थोड़े- थोड़े बालों को ले कर ट्विस्ट करें व पिन से टक कर लें।

5. लुक पूरा करने के लिए बालों के निचले हिस्से में livon serum लगाएँ ताकि बाल पहले से ज्यादा शाइनी हो जाएँ ।

आपके बाल अब तैयार हैं परफेक्ट गरबा लुक के लिए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना