LG G7+ ThinQ भारत में लॉन्च, वायरलेस चार्जिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ 16+16 MP का है कैमरा; कीमत 39,990 रुपए

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 15:37 PM IST

दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी (LG) ने अपने नए स्मार्टफोन LG G7+ ThinQ को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 39,990 रुपए रखी है और यह एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल होगा। इसकी बिक्री 10 अगस्त से की जाएगी। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की घोषणा मई में की थी। LG का यह स्मार्टफोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है। QC3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के साथ-साथ यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

WhatsApp में फॉरवर्ड लिमिट वाला फीचर आया, लेकिन फिर भी ये फेक न्यूज रोकने में रहेगा नाकाम; तीन वजहें

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 13:44 PM IST

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने सोमवार को फेक न्यूज रोकने के लिए फॉरवर्ड लिमिट का फीचर iOS यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया। इस फीचर के आने के बाद एक बार में एक मैसेज को सिर्फ 5 लोग या 5 ग्रुप में ही फॉरवर्ड किया जा सकेगा। इस फीचर को अभी सिर्फ iOS के लिए जारी किया गया है और जल्द ही एंड्रॉयड यूजर्स के लिए भी जारी कर दिया जाएगा।

iPhone 2018: सिर्फ एक ही मॉडल में मिलेगा ड्युअल सिम फीचर, वो भी चीन में; भारत में लॉन्चिंग जरूरी नहीं

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 13:22 PM IST

अमेरिकी टेक कंपनी एपल इस साल सितंबर में होने वाले इवेंट में तीन नए iPhones लॉन्च करने की तैयारी में ही। हाल में एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें कहा गया था कि इस साल लॉन्च होने वाले iPhones में ड्युअल सिम सपोर्ट मिल सकता है, लेकिन अब जो रिपोर्ट आ रही है उसमें कहा जा रहा है कि iPhone के सभी मॉडल में ड्युअल सिम का फीचर नहीं मिलेगा। यूनाइटेड डेली न्यूज में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone के 6.1 इंच वाले मॉडल में ही ड्युअल सिम सपोर्ट मिलेगा, वो भी सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया जाएगा। इस मॉडल को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा, इस बात की भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

Honor Play भारत में हुआ लॉन्च, Huawei के GPU टर्बो टेक्नोलॉजी के साथ इसमें है किरिन प्रोसेसर; कीमत 19,999 रुपए से शुरू

DainikBhaskar.com | Aug 06,2018 13:04 PM IST

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी Huawei ने अपना नए स्मार्टफोन Honor Play को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ-साथ 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया है। फोन के 4GB रैम वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है तो वहीं 6GB रैम वाला स्मार्टफोन 23,999 रुपए में मिलेगा। Huawei इस स्मार्टफोन को चीन में जून में ही लॉन्च कर चुकी है।