First Impression : Vivo V11 Pro की परफॉर्मेंस दमदार, कैमरा शानदार, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ऐसा कि 0.3 सेकेंड से भी कम में खुलता है फोन

DainikBhaskar.com | Sep 07,2018 13:45 PM IST

चीनी कंपनी Vivo ने बुधवार को मुंबई में हुए लॉन्चिंग इवेंट मे V-Series का नया स्मार्टफोन V11 Pro लॉन्च कर दिया है। ये V-Series का पहला और Vivo का चौथा स्मार्टफोन है, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बाकी स्मार्टफोन की तरह ही Vivo का ये स्मार्टफोन सेल्फी फोन ही है, जिसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट का कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत कंपनी ने 25,990 रुपए रखी गई है, जिसकी बिक्री 12 सितंबर से शुरू होगी।

क्या सचमुच अक्षय कुमार ने कही ये बात : जिनके दो से ज्यादा बच्चे होंगे वो वोट नहीं दे पाएंगे, भारत में बने ऐसा ही कानून

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 19:09 PM IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें अक्षय कुमार को जोड़ा जा रहा है। वायरल पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार का कहना है कि सरकार को एक ऐसा कानून बनना चाहिए, जिसमें दो से ज्यादा बच्चे होने पर वोट नहीं देने और ट्रेन में रिजर्वेशन नहीं मिलने का प्रावधान हो।

8 हजार के अन्दर सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं ये तीन स्मार्टफोन; इनमें 10.or D2 में मिल रही है 3GB रैम

DainikBhaskar.com | Sep 06,2018 18:18 PM IST

चीनी की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने बुधवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 6A लॉन्च कर दिया है। यह बजट स्मार्टफोन है और इसके शुरुआती मॉडल की कीमत 5,999 रुपए रखी गई है, जो 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आ रहा है। जबकि फोन के 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपए तय की गई है। यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें 12 नैनो मीटर का 2.0GHz क्वाड कोर प्रोसेसर लगा है।

खत्म हुआ इंतजार : 2 महीने बाद सैमसंग लॉन्च करेगी दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, कंपनी के CEO ने दी ये जानकारी

Dainikbhaskar.com | Sep 06,2018 17:49 PM IST

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग इस साल अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी के CEO डीजे कोह के बताया कि इस फोन की प्रोसेस लगभग पूरी हो चुकी है। हालांकि, उन्होंने इसे लॉन्च करने के तारीख के बारे में नहीं बता। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को इस साल नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इस हैंडसेट के बारे में ज्यादा डिटेल नवंबर में सैन फ्रांसिस्को में होने वाले सैमसंग डेवलपर्स कांफ्रेंस में दी जाएगी।