सांसद ने सिकटी के बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा:बाढ़ जैसे हालात को देखने के लिए बारिश के बावजूद सांसद प्रदीप कुमार सिंह अररिया से सिकटी पहुँ

अररियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वरीय अधिकारी को फोन पर निर्देश देते सांसद - Dainik Bhaskar
वरीय अधिकारी को फोन पर निर्देश देते सांसद

दो दिनों से लगातार हुई बारिश और नेपाल की तराई इलाको से निकलने वाली नदियों के उफान से अररिया प्रखण्ड के उत्तरी-पूरब, जोकीहाट, सिकटी, कुर्साकांटा और पलासी प्रखंड में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। जिले भर में बाढ़ का विकराल रूप को देखते हुए स्थानीय सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने सिकटी विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। बाढ़ जैसे हालात को देखने के लिए बारिश के बावजूद सांसद प्रदीप कुमार सिंह अररिया से सिकटी पहुँचे।

सांसद के साथ जिला पार्षद रघु सिंह,आकाश राज एवं स्थानीय भाजपा के कार्यकर्ता समेत कुर्साकांटा और सिकटी के अंचल पदाधिकारी,कुर्साकांटा के प्रखंड विकास पदाधिकारी मौजूद थे। बाढ़ से बिगड़े हालात को लेकर सांसद गांव का जायजा लेने के क्रम में अधिकारियों को निर्देश देते रहे। सांसद ने पीरगंज पूल में बकरा नदी से हो रहे तेजी से कटाव का निरीक्षण किया और कटान की जद में स्कूल और गांव के आने से बचाव के लिए मौके पर मौजूद सीओ और बीडीओ को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए फ्लर्ट फाइटिंग का काम शुरू करवाया।

खबरें और भी हैं...