चार जगहों पर अगलगी में आठ घर जले:शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 10 लाख के सम्पत्ति के नुकसान का अनुमान

रानीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परमानंदपुर गांव में अगलगी की घटना में जले बाईक व सामान। - Dainik Bhaskar
परमानंदपुर गांव में अगलगी की घटना में जले बाईक व सामान।

रानीगंज प्रखंड के अलग अलग जगहों जिसमें कोशकापुर दक्षिण, कोशकापुर उत्तर, परमानंपुर व रानीगंज नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच में अगलगी की घटना में करीब दस लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। शुक्रवार को परमानंदपुर पंचायत के वार्ड संख्या एक में बिजली शॉर्ट सर्किट से लगी आग में राजेश हेम्ब्रम के दो घर जल गए।

अगलगी की इस घटना में राजेश हेम्ब्रम की नई मोटरसाइकिल, साइकिल, कपड़े, अनाज, अलमीरा, आदि जलकर राख हो गया। गुरुवार को कोशकापुर दक्षिण पंचायत के वार्ड संख्या सात में लत्तर मंडल के घर में आग लग गई। अगलगी की घटना में गाय, बकरी, व घर में रखे धान, चावल, व नगदी रुपये जलकर खाक हो गया।

मुखिया कुणाल कृष्ण गुडडू ने तत्काल 25 सौ रुपये का आर्थिक मदद किया गया। साथ ही पीडीएस दुकान से राशन मुहैया कराया। वहीं तीसरी घटना शुक्रवार को कोशकापुर उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या 09 के मोहम्मद लालो उर्फ फाजिल के घर मे लगी आग से दो घर जलकर खाक हो गया। अग्नि पीड़ित ने बताया कि घर में रखे लाखों के जेवरात जल गए।

वहीं घर मे रखे धान, पलंग, कुर्सी, कपड़े आदि जल गए। चौथी घटना रानीगंज नगर पंचायत के वार्ड संख्या पांच के बघुवा टोला में अगलगी की घटना में सकलदेव यादव व राकेश यादव के दो दो घर जलकर खाक हो गया। इ अचानक लगी आग में घर से रखे 20 क्विंटल पटुवा, कपङे, कुर्सी, पलंग आदि जल गए।

खबरें और भी हैं...