BJP जिलाध्यक्ष ने अधिकारी से मांगे 25 हजार:केंद्रीय गृह मंत्री की रैली के लिए नरपतगंज विधायक की तरफ से मांगे पैसे, ऑडियो हुआ वायरल

अररिया2 महीने पहले
BJP जिलाध्यक्ष ने अधिकारी से मांगे 25 हजार

अररिया में 23 सितंबर को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में आयोजित एक तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जनभावना रैली चल रहा था। अररिया के भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष सुराणा उन्हें माला पहना रहे थे वहीं दूसरी तरफ में अररिया जिले में उनकी रैली के नाम पर अधिकारी से चंदा मांगने का ऑडियो वायरल हो रहा था। यह ऑडियो अररिया भाजपा जिलाध्यक्ष सन्तोष कुमार सुराणा का बताया जा रहा।

सोशल मीडिया पर दो ऑडियो एक साथ जोड़कर वायरल हुआ,जिसमे भाजपा जिलाध्यक्ष सन्तोष सुराणा जिले के भरगामा प्रखण्ड में पदस्थापित आपूर्ति पदाधिकारी से गृह मंत्री अमित शाह की रैली के नाम पर सहयोग की मांग कर रहे हैं।इस ऑडियो के अंत मे तो उनके द्वारा 25 हजार रुपया व्यवस्था करने की बात कहते हुए भी आवाज सुनाई दे रहा है।हालांकि दैनिक भास्कर इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ऑडियो में स्पष्ट सुनाई दे रहा है कि भाजपा जिलाध्यक्ष सुराणा नरपतगंज विधायक की तरफ से बोल रहे हैं और अमित शाह की रैली के लिए सहयोग करने कह रहे हैं।बताया जा रहा है कि भरगामा एमओ आरके मण्डल पहले फोन कॉल को रिकार्ड करके रखे,बाद में जब दुबारा सन्तोष सुराणा का फोन आया तो एमओ ने दोनो ऑडियो सामने ला दिया।अब सवाल यह उठता है कि राजनीतिक रैली के लिए क्या इसी तरह चंदा वसूला जाता है?वायरल ऑडियो आपूर्ति विभाग से जुड़े अनुमंडल के वरीय अधिकारियों के मोबाइल तक पहुंच गया है,बावजूद अबतक न तो उनके स्तर से कोई कार्रवाई हुई है और न ही एमओ भरगामा ने शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष सुराणा का कहना है कि उनकी आवाज को एडिट करके लगाया गया है। उन्होंने एमओ से कोई राशि की मांग नही की। पिछले दिनों बीस सूत्री की बैठक में भरगामा में अनाज की कमी को लेकर सवाल उठाया था। जिसके कारण एमओ ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए इस तरह का कार्य किया है।

राजद जिलाध्यक्ष सुरेश पासवान ने कहा कि अमित शाह सीमांचल में लोगों को जाति धर्म के नाम पर भड़काने आए हैं और भाजपा का मतलब बड़का झूठठा पार्टी के जिलाध्यक्ष एमओ से कार्यक्रम के नाम पर राशि मांग कर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का सबूत दे दिया है।वे लोग दूसरे पार्टी को भ्रष्टाचारी कहते हैं। सम्बंध में भरगामा के आपूर्ति निरीक्षक राम कल्याण मंडल ने वायरल ऑडियो के संबंध में बताया कि बातचीत मेरे और भाजपा जिला अध्यक्ष के बीच हुई है।शेष कुछ कहने से उन्होंने इंकार किया है।

खबरें और भी हैं...