• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Araria
  • Seeing The Alertness Of The Villager, The Chief Escaped By Snatching The Four Wheeler And Aadhar Card And Handed It Over To The Police

नाबालिग से शादी करने पहुंचा तमिलनाडु का युवक:ग्रामीण की सतकर्ता देख हुआ फरार, मुखिया ने चौपहिया वाहन व आधार कार्ड छीनकर किया पुलिस के हवाले

अररिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग बच्ची से शादी करने तमिलनाडु से एक युवक अररिया प्रखंड के चंद्रदेई में पहुंचा। लेकिन स्थानीय लोगों की सक्रियता से बच्ची बच गई। हालांकि दुल्हा भागने में कामयाब हो गया। चंद्रदेई पंचायत के वार्ड संख्या आठ के मो. रफीक की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से तमिलनाडु के 38 वर्षीय कलीमुल्लाह शादी कर उसे अपने साथ ले जा रहा था। लेकिन स्थानीय मुखिया शकीलुर रहमान व पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधि के सक्रियता के कारण नाबालिक बच्ची को नहीं ले जा पाया।

बताया जाता है कि सोमवार की रात तमिलनाडु से एक चार पहिया वाहन पर पांच लोग आए थे। जिसमें निकोटल कृष्णागिरी तमिलनाडु का 38 वर्षीय कलीमुल्लाह था। लेकिन जानकारी के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उसे पकड़ लिया और वाहन की चाभी, आधार कार्ड लेकर उसे बिठा लिया। उसके बाद स्थानीय मुखिया ने अररिया प्रखंड के प्रशासनिक वाट्सऐप ग्रुप में पोस्ट कर दिया। साथ हीं चाइल्ड लाइन के हेल्पलाइन नंबर पर भी फोन कर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद जिला बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक नितेश कुमार ने आदेश जारी करते हुए लड़की को बाल संरक्षण इकाई में प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।

मुखिया ने बताया कि समय पर पुलिस व अन्य अधिकारीयों के नहीं पहुंचने के कारण ही तमिलनाडु का अधेड़ दूल्हा फरार हो गया। समय पर पुलिस के नहीं पहुंचने के कारण दूल्हा फरार हो गया। 27 तारीख को पुलिस समेत अधिकारियों को जानकारी दी गई थी। बुधवार को आरएस ओपी के पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो बच्ची के माता पिता को थाने ले गई। पुलिस को दूल्हे का आधार कार्ड वह चौपहिया वाहन भी सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...