अरवल में ट्रक से बकरी लूटकर भाग निकली भीड़:पटना से कोलकाता जा रहा था बकरी लोड ट्रक, उमैराबाद के पास हुई लूट

अरवल2 महीने पहले
वीडियो से ली गई तस्वीर।

अरवल में एक ट्रक से सरेआम बकरी लूट का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार शाम की है। मामला पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग (NH-139) पर उमैराबाद के पास का है। ट्रक पटना से बकरी लोड कर कोलकाता जा रही थी। इसका एक वीडियो आज सामने आया है।

जानकारी के अनुसार ट्रक में प्रजनन के लिए बड़े बकरे (बोका) भी थे। उनकी महक से लोगों ने पहले ट्रक रुकवाया। फिर बकरा (बोका) को उतारना शुरू किया। साथ में शरारतवश एक-दो बकरियां भी उतार लीं। यह देखकर आसपास के अन्य लोग भी ट्रक पर चढ़ गए और जबरन बकरियां उतारनी शुरू कर दी।

घटना के वक्त मौजूद लोगों के अनुसार देखते ही देखते सड़क पर अफरातफरी मच गई। बकरियों की लूट होने की अफवाह फैल गई और लोगों का हुजूम ट्रक पर चढ़कर बकरियों को लूटने में लग गया। कोई पैदल तो कोई बाइक से बकरियां लूटकर भाग निकला। हालांकि इस बीच ड्राइवर तेजी से ट्रक को भगाकर निकल गया। इसलिए यह जानकारी नहीं मिल सकी कि कितनी बकरियों की लूट हुई।

सदर थाना पुलिस के पहुंचने से पहले लोग और ट्रक निकल गए
बताया गया कि बकरियों से लदा ट्रक पटना की तरफ से आया था। कोलकाता की ओर जा रहा था। लूटपाट के बीच चालक किसी तरह वहां से ट्रक लेकर औरंगाबाद की तरफ भाग निकला। घटना को लेकर उमैराबाद के पास घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। सड़क जाम की स्थिति बन गई।

घटना की सूचना पर सदर थाने की पुलिस आई, लेकिन तबतक मामला खत्म हो चुका था। ट्रक जा चुका था। आसपास के लोग बकरियां लूटकर निकल चुके थे।

मामले को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। किसी के द्वारा अबतक थाने में लिखित शिकायत नहीं की गई है। सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...