अरवल में कपड़ा दुकान में एक लाख की चोरी:बंद दुकान का शटर काटकर कपड़े और कीमती सामान ले गए चोर

अरवल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान के बाहर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
दुकान के बाहर लगी भीड़।

अरवल के बैदराबाद बाजार में कपड़े की दुकान से चोरों ने शुक्रवार की रात्रि चोरों ने एक लाख रुपए चोरी कर ली। शनिवार सुबह जब कपड़ा दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो दंग रह गए। घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दुकानदार से मामले की जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार, CCTV को खंगाला जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की रही है। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि शनिवार को दुकान खोलने के लिए आए तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। दुकान का गेट खोलकर अंदर देखा तो बैटरी इन्वर्टर कपड़ा समेत कई सामान चोरों ने चुरा लिए। पीड़ित दुकानदार ने कहा कि चोरों ने उनके दुकान से एक लाश रुपए की संपत्ति चुरा ली।

दुकानदारों ने कहा कि जैसे-जैसे ठंड के मौसम बढ़ रही है, वैसे चोरी की घटना भी जिले में बढ़ रहा है। इस घटना से इस बाजार की दुकानदारों में दहशत कायम हो गया है। पुलिस को बाजार में लगातार पुलिस गश्ती करने की आवश्यकता है अगर पुलिस ने समय रहते गश्ती तेज नहीं की तो चोरों द्वारा और कई घटना को अंजाम दे सकते हैं।

खबरें और भी हैं...