• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Arwal
  • Product Department Team Arrested 40 People, 5 Liquor Traders And 35 Drunkards Arrested In Arwal, 22 Liters Of Country Liquor Recovered

उत्पाद विभाग की टीम ने 40 लोगों को किया अरेस्ट:अरवल में 5 शराब कारोबारी और 35 पियक्कड़ गिरफ्तार, 22 लीटर देसी शराब बरामद

अरवल2 महीने पहले

अरवल जिले के अलग-अलग जगह से उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 40 लोगों को गिरफ्तार किया है। अरवल और जहानाबाद के उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा संयुक्त छापेमारी अभियान चलाया गया था। जिसमें जिले के कुर्था करती और बंसी कलेर समेत कई इलाकों से 22 लीटर शराब के साथ पांच शराब कारोबारी और 35 शराब के नशे में हंगामा कर रहे पियक्कड़ को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को न्यायिक प्रक्रिया के तहत शराब कारोबारियों को जेल भेज दिया जाएगा वही शराब के नशे में पकड़े गए लोगों को जुर्माना लगाकर उन्हें न्यायालय के द्वारा छोड़ दिया जाएगा। लगातार मध निषेध विभाग के निर्देश पर विशेष अभियान चलाकर शराबबंदी को सख्ती से पालन कराने के लिए सप्ताहिक छापेमारी की जाती है। इसके तहत जिले के अलग-अलग प्रखंडों और थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर शराब कारोबारियों और पियक्कड़ गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब होगी पिछले पिछले कुछ दिनों में शराब पीकर हत्या करने का मामला सामने आने के बाद जिले में विशेष छापेमारी अभियान चलाई जा रही है। पिछले 1 सप्ताह के अंदर तीन हत्याएं हुई जिसमें शराब की बोतले बरामद हुई थी। तभी से उत्पाद विभाग और जिले की पुलिस अलर्ट मोड में है और लगातार अभियान चलाकर गिरफ्तारी कर रही है।

आपराधिक घटनाओं में वृद्धि के मद्देनजर शराब को ही वज़ह मानी जा रही है। आपराधिक घटनाओं के बाद लोगों में भी आक्रोश है और शराब के ठिकाने बंद कराने के लिए लगातार लोग हंगामा कर रहे हैं पिछले कुछ दिनों से अरवल जिले में अपराधिक घटनाओं की वृद्धि पुलिस प्रशासन की पोल खोल रही है जिसको लेकर लगातार पुलिस अलर्ट मोड में है।

खबरें और भी हैं...