सड़क हादसे में युवक की गई जान:अरवल में तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने मारी टक्कर, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

नवादा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अरवल जिले के शहर तेलपा थाना क्षेत्र के खडासिन गांव की निवासी मसूदा अंसारी सड़क हादसे में मौत हो गई। शौच के लिए वह अपने गांव से सड़क के किनारे गया था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने उसे जबरदस्त ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों की नजर सड़क किनारे गिरे मसूदा अंसारी पर पड़ी। इसके बाद परिजनों को जानकारी दी गई। ग्रामीण के सहयोग से उस व्यक्ति को एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों का कहना है कि यह व्यक्ति मजदूरी का कार्य करता था। इसी से इसके परिवार का भरण पोषण होता था। घटना के बाद परिजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ी है। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मांग किया है कि इस के परिजन को मुआवजा दिया जाए, जिससे इसके परिवार को भरण पोषण हो सके। वहीं, पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले वाहन और उसके मालिक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...