आरोपीयों के चंगुल से भागा बच्चा:अपहरणकर्ताओं को चकमा दे घर वापस लौटा किशोर

दाउदनगर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाउदनगर-गया रोड के बाजार समिति शिवपुरी कॉलोनी निवासी अमरेंद्र शर्मा का 15 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार अपहरणकर्ताओं के चंगुल से किसी तरह बचकर वापस लौट गया। वह पैदल शनिवार की देर रात घर पहुंचा। वह पूरी तरह बदहवास हालत में है। परिजनों एवं किशोर का कहना है कि शनिवार को कोचिंग जाने के लिए वह गया रोड में खड़ा था।

उसी दौरान एक चार पहिया वाहन पर सवार तीन-चार लोग पहुंचे और कोचिंग तक पहुंचाने का झांसा देते हुए उसे वाहन में बैठा लिया। गया रोड में लाला अमौना के पास पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गया। उसके बाद उसे कोई होश नहीं है। रात्रि करीब नौ बजे के बाद उसे होश आया तो वह दाउदनगर-औरंगाबाद रोड में अरंडा के पास गाड़ी में था। अपहरणकर्ताओं को किसी तरह से चकमा देकर वह गाड़ी से निकल गया और वहां से भागकर एक स्थान पर छिप गया।

करीब एक घंटे बाद वहां से पैदल भागते हुए अपने घर पहुंचा। हांलाकि पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है। इस संबंध में दाउदनगर थानाध्यक्ष गुफरान अली ने कहा कि किशोर के वापस लौटने की जानकारी परिजनों द्वारा दी गई है। इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने बताया कि परिजनों द्वारा रात्रि में गुमशुदगी की सूचना दी गई थी। अब किशोर और परिजनों का बयान लिया जाएगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...