बड़ा हादसा:सोन नदी में तीन किशोर की डूबकर हुई मौत, पुनपुन में दो मजदूर डूबे, लापता

दाउदनगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अनुमंडल अस्पताल में जुटी भीड़, इनसेट में मृतक की फाइल फोटो । - Dainik Bhaskar
अनुमंडल अस्पताल में जुटी भीड़, इनसेट में मृतक की फाइल फोटो ।

रविवार को पानी में जरा सी लापरवाही के कारण तीन किशोर की मौत हो गई। जबकि पुनपुन में दो मजदूर डूब गए। जिनका शव अब तक बरामद नहीं हुआ है। दाउदनगर के सोन नदी में तीन किशोर डूब गए। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। बच्चे मां के साथ जिउतिया में स्नान करने सोन नदी गए थे। वहीं ओबरा के पुनपुन नदी में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान दो मजदूर डूब गए।

जो लापता हैं। जिनकी तलाश जारी है। घटना के बाद से दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतकों में दाउदनगर के अमृत बिगहा वार्ड एक निवासी मनोज पासवान के 10 वर्षीय बेटा सोनू कुमार, रामकुमार पासवान के 12 वर्षीय बेटा किशु कुमार व गोह थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी जितेन्द्र पासवान का आठ वर्षीय बेटा शिवा कुमार शामिल है।

जबकि लापता लोगों में शहर के महाराणा प्रताप चौक निवासी 25 वर्षीय अभिषेक कुमार, जहानाबाद जिले के खरांटी गांव निवासी 50 वर्षीय राजकुमार शामिल है। ग्रामीणों ने कहा कि परिजनों को मुआवजा मिलनी चाहिए।

ओबरा में विश्वकर्मा भगवान के मूर्ति विसर्जित कर रहे थे मजदूर, दो लापता

पुनपुन नदी में विश्वकर्मा जी के मूर्ति विसर्जित करने में दो मजदूर डूबे, लापता: रविवार की शाम विश्वकर्मा भगवान के मूर्ति विसर्जन के दौरान दो लोग पुनपुन नदी में डूब गए। हालांकि अब तक शव बरामद नहीं हो पाया है। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के अदरी-पुनपुन दोमुहान की है। लापता लोगों में शहर के महाराणा प्रताप चौक निवासी 25 वर्षीय अभिषेक कुमार, जहानाबाद जिले के खरांटी गांव निवासी 50 वर्षीय राजकुमार शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों शहर के जसोईया स्थित केडिआ राईस मिल में काम करते थे।

उक्त मिल में ही विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति स्थापित की गई थी। जिसे हर साल की तरह इस बार भी रविवार की शाम मूर्ति विसर्जन के लिए पुनपुन-अदरी नदी घाट पर पहुंचे थे। कुछ लोगों के साथ अभिषेक व राजकुमार भी पानी में उतरा। कुछ लोग नदी किनारे ही मूर्ति विसर्जन की बात कह रहे थे, लेकिन वे दोनों नहीं माने और बीच में ले जाने लगे। बीच में जाने के बाद दोनों डूब गए। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। अन्य किसी तरह से बाहर निकल गए। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस संबंध में ओबरा थानाध्यक्ष ने बताया कि शव ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

बालू खनन से सोन में हुआ था गड्‌ढा, उसी में डूबे किशोर
गवान के मूर्ति विसर्जन के दौरान दो लोग पुनपुन नदी में डूब गए। हालांकि अब तक शव बरामद नहीं हो पाया है। घटना ओबरा थाना क्षेत्र के अदरी-पुनपुन दोमुहान की है। लापता लोगों में शहर के महाराणा प्रताप चौक निवासी 25 वर्षीय अभिषेक कुमार, जहानाबाद जिले के खरांटी गांव निवासी 50 वर्षीय राजकुमार शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों शहर के जसोईया स्थित केडिआ राईस मिल में काम करते थे।

उक्त मिल में ही विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति स्थापित की गई थी। जिसे हर साल की तरह इस बार भी रविवार की शाम मूर्ति विसर्जन के लिए पुनपुन-अदरी नदी घाट पर पहुंचे थे। कुछ लोगों के साथ अभिषेक व राजकुमार भी पानी में उतरा। कुछ लोग नदी किनारे ही मूर्ति विसर्जन की बात कह रहे थे, लेकिन वे दोनों नहीं माने और बीच में ले जाने लगे। बीच में जाने के बाद दोनों डूब गए। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। अन्य किसी तरह से बाहर निकल गए।

खबरें और भी हैं...