मारपीट की घटना:मारपीट में दो जख्मी, एक रेफर 13 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दाउदनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाउदनगर शहर में मारपीट की एक घटना घटने का मामला प्रकाश में आया है। मारपीट की घटना में शहर के वार्ड 24 कांदुराम की गड़ही निवासी चंद्रकांत कुमार और अनुज कुमार जख्मी हो गए। कुछ अन्य लोग भी चोटिल हुए हैं। जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया।

चंद्रकांत कुमार को स्थानीय पीएचसी के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया है। घटना के संबंध में शहर के वार्ड 24 कांदु राम की गड़ही निवासी अर्पणा कुमारी द्वारा 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। इस संबंध में दाउदनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इधर दुग्गूल में मारपीट में तीन घायल, एफआईआर दर्ज: इधर कासमा थाना क्षेत्र के दुग्गूल गांव में मारपीट की घटना घटी है। जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए। जख्मियों में उसी गांव निवासी विपिन मालाकार, अभय मालाकार एवं राजेश उर्फ गणित मेहता शामिल है।

सभी घायलों का इलाज रफीगंज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। प्रथम पक्ष से विपिन मालाकार ने कसमा थाना में गांव के ही राजेश उर्फ गणित मेहता को नामजद आरोपी बनाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...