• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • 10 Lakh Property Stolen From Jewelery Shop In Aurangabad, Thief Absconded With Utensils Including Jewelery By Cutting The Wall Of The Shop, Police Engaged In Investigation

औरंगाबाद में आभूषण दुकान से 10 लाख की संपत्ति चोरी:दुकान की दीवार काटकर जेवर समेत बर्तन लेकर चोर फरार, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद2 महीने पहले

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के सिन्हा कॉलेज मोड़ के समीप एक जेवरात की दुकान में अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात समेत बर्तन की चोरी कर घटना को अंजाम दिया है। दरअसल यह घटना सिन्हा कॉलेज मोड़ स्थित सागर बर्तन एवं जेवर दुकान की है। जहां शातिर चोरों ने दुकानदार के होश ही उड़ा लिए। बताते चलें कि दुकानदार अपनी जेवर दुकान बंद कर घर चले गए थे। लेकिन जब सुबह दुकान खोला तो देखा कि दुकान में सेंधमारी कर दुकान का सारा सामान चोरों ने चुरा लिया। इसके बाद दुकानदार के होश उड़ गए।

जेवरात दुकान से चोरी की जानकारी मिलते ही आसपास के कई दुकानदार इकट्ठा हो गए। चोरी की घटना के बाद दुकानदारों में आक्रोश देखा जा रहा है। जेवरात दुकानदार के मालिक ने बताया कि अपना ऑटो बेचकर दुकान में सामान भरा था। जिसे रात में अज्ञात चोरों ने जेवर दुकान में सेंधमारी कर जेवरात समेत बर्तन की चोरी कर ली।

घटना के बाद दुकानदार ने बताया कि दुकान से करीब दस लाख रुपए के जेवरात समेत बर्तन की चोरी हुई है।जिसमे अज्ञात चोरों ने जेवर दुकान का दीवार काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई और मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...