खदान में जमे पानी में नहाने के दौरान डूबा किशोर:औरंगाबाद में 18 वर्षीय युवक की मौत, दोस्तों के साथ खदान में नहाने गया था

औरंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खदान में नहाने के दौरान सोमवार की सुबह एक किशोर डूब गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के पहरचापी पहाड़ के क्रशर प्लांट के पास स्थित खादान की है। मृतक 18 वर्षीय इरशाद आलम मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावा निवासी खुर्शीद आलम का बेटा था। घटना के बाद इसकी सूचना मदनपुर थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही मदनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है।

दोस्तों के साथ खादान में नहाने गया था किशोर

सोमवार को अपने दोस्तों के साथ उक्त किशोर खादान में जमे पानी में नहाने गया था। नहाने के दौरान ही वह गहरे पानी में चला गया। जिसके कारण वह डूबने लगा। यह देख उसके दोस्त खादान में कूदे और उसे निकाला। फिर आनन फानन में इलाज के मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। खिरियावां पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि रंजित कुमार यादव ने बताया कि पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद किया जाएगा। आपदा प्रबंधन राहत कोष से उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन भी उन्होंने दिया।

खबरें और भी हैं...