छात्रा के साथ रेप करने वाले को 20 साल जेल:हॉस्टल संचालक ने किया था गंदा काम, अब कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

औरंगाबाद2 महीने पहले

औरंगाबाद में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म करने वाला हॉस्टल संचालक को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनायी है। वहीं 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। दोषी हॉस्टल संचालक राजू कुमार गया जिले के आंती थाना क्षेत्र के चंदैली गांव का रहने वाला है।

यह फैसला औरंगाबाद सिविल कोर्ट के एडीजे सह स्पेशल पॉक्सो कोर्ट ब्रजेश कुमार पाठक ने महिला थाना कांड संख्या 19/21 में सुनवाई करते हुए सुनाया है। उक्त अभियुक्त दाउदनगर के वार्ड 26 पटेल नगर में आवासीय मॉर्डन एकेडमी चलाता था। उसके हॉस्टल में ही रहकर पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसने छेड़खानी व दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद नाबालिग पीड़िता के चाचा ने मामले में एफआईआर दर्ज कराया था।

स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बताया कि अभियुक्त को भादंसं की धारा 376 में 20 वर्ष की सजा सुनाई गई है। वहीं 4 पॉक्सो एक्ट में दस साल की सजा व दस हजार जुर्माना लगाया गया है। जुर्माना न देने पर एक वर्ष अतिरिक्त कारावास होगी। अभियुक्त घटना के समय से ही जेल में बंद है। कोर्ट द्वारा अभियुक्त को सजा सुनाने पर पीड़िता छात्रा के परिजनों ने हर्ष जताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा था कि उन्हें न्याय मिलेगी।

खबरें और भी हैं...