अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला 14 साल का किशोर:औरंगाबाद से गायब हुआ बच्चा कोलकाता से बरामद, रसायन का इस्तेमाल कर किया था बेहोश

औरंगाबाद2 महीने पहले

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से एक 15 वर्षीय किशोर भाग निकला। इस दौरान उसे कोलकाता से बरामद किया गया है जिसकी पहचान गोह प्रखण्ड के देेवकुंड थाना अंतर्गत इस्माइलपुर ओरानी टोला तुमा बिगहा गांव निवासी रणविजय यादव के 15 वर्षीय पुत्र शेखर कुमार के रूप में की गई है।

इस घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है किशोर गत सोमवार की शाम अपने घर से घूमने निकला था जिसमें वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने काफ़ी खोजबीन की। इसके वावजूद देर रात तक उसकी कहीं कोई पता नहीं चल पाया। वहीं इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी का रिपोर्ट थाना में दर्ज करवाया और बरामदगी की गुहार लगाई।

थाने में दर्ज सनहा के बाद पुलिस खोजबीन शुरू कर दी। तभी खोजबीन के दौरान अचानक फ़ोन आया जिसमें पता चला की किशोर कोलकाता में हैं। वहीं घटना के संबध में लापता किशोर ने बताया कि सोमवार की शाम वह सड़क पर टहल रहा था तभी सामने आकर एक कार रुकी। इसके बाद कार सवार ने गया जाने की लिए रास्ता पूछा जिसमें बताने के क्रम में वह जबरन मुझे गाड़ी में बैठकर लिया। इसके बाद उसने किसी रसायन के इस्तेमाल से मुझे बेसुध कर दिया।

बताते चलें कि किशोर अपना मोबाइल भी घर पर ही छोड़ गया था और बाहर टहल रहा था। तभी इसी दौरान कुछ लोगों ने इसे कोई रसायन सुंघा कर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे किडनैप कर लिया जिसके बाद परिजन काफी परेशान थे लेकिन बरामदगी होने के बाद परिजनों ने हर्ष जताया है।

खबरें और भी हैं...