औरंगाबाद में दबंगों ने परिवार को बेरहमी से पीटा:शौच करने गया था, पीटने लगे लोग, बचाने आए परिजनों को पीटा; 2 की हालत गंभीर

औरंगाबाद2 महीने पहले

औरंगाबाद में कुटुम्बा प्रखण्ड के लोहर चक गांव में शुक्रवार को एक शौच करने गए एक व्यक्ति को दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में बचाने आये घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों में उसी गांव के श्यामदेव यादव, विष्णुप्त यादव एवं उपेंद्र कुमार शामिल है। जिसमे तीनो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार की सुबह भीम यादव अपने घर से निकल कर शौच करने के लिए बाहर जा रहे थे। तभी उसी गांव के पिंटू यादव, उदय यादव, हरि यादव, क्लेन्द्र यादव, विजय यादव, जगदेव यादव, जितेंद्र यादव एवं महतो यादव सहित दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे एवं धारधार हथियार से मिलकर जमकर पिटाई करने लगे।

मारपीट के बाद भीम यादव चिल्लाने लगे तो चिल्लाने की आवाज सुनकर घर से लोग बचाने के लिए दौड़े लेकिन ज्यादा संख्या में रहे विपक्षियों ने उनलोगों की भी जमकर पिटाई कर दी। जिसमे तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट के बाद सभी लोग वहां से फरार हो गए।

घटना के बाद परिजनों ने तीनों घायलों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुटुम्बा में भर्ती कराया लेकिन गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल औरंगाबाद में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों के द्वारा सभी का इलाज कराया गया। विपक्षियों द्वारा गंभीर मारपीट में तीनों का हाथ टूट गया है। दो लोगो का सिर में गंभीर चोट लगने के कारण हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...