फांसी के फंदे से झूलती मिली होटल मैनेजर की लाश:औरंगाबाद में आर्थिक तंगी के कारण मैनेजर ने की आत्महत्या, कई दिनों से कर्ज में डूबा था

औरंगाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औरंगाबाद में आर्थिक तंगी के कारण मैनेजर ने की आत्महत्या। - Dainik Bhaskar
औरंगाबाद में आर्थिक तंगी के कारण मैनेजर ने की आत्महत्या।

औरंगाबाद शहर के शाहपुर रोड स्थित एक होटल मैनेजर ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर अपनी लीला समाप्त कर ली। घटना सोमवार की रात की बताई जा रही है। मंगलवार की सुबह जब देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो अन्य सहयोगी वर्कर व होटल कर्मियों ने संदेह जताते हुए किसी तरह दरवाजा खोला तो देखा कि पंखे से उनका शरीर झूल रहा है। मृतक का नाम ललन प्रसाद गुप्ता निवासी पवई थाना मुक्ति जिला औरंगाबाद बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ललन प्रसाद पिछले 20 वर्षों से उक्त होटल में काम कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि काफी दिनों से घर में आर्थिक तंगी चल रहा था। काफी कर्ज में डूबे थे। इसलिए बार-बार वे चिंता सता रहा था। चेहरों पर हमेशा मायूसी छाया हुआ रहता था। पता नहीं अचानक उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया और फिर अपनी जीवन लीला को ही समाप्त कर ली।

मौत की खबर सुनते ही परिजन व रिश्तेदार व जान पहचान के लोग उक्त होटल पर पहुंचे और शोक संवेदना प्रकट की। कई छात्र नेता व समाजसेवी लोग भी उपस्थित हुए। उन्होंने बताया कि ललन कई दिनों से बीमार चल रहे थे। बीमारी को ठीक नहीं होना भी उनके लिए एक कठिन कार्य बन चुका था। जिसे वह चिंता में डूबे रहते थे। घर परिवार को किसी तरह नैया को पार लगा रहे थे और इसी बीच अचानक उन्होंने आत्महत्या कर घर परिवार को सुनसान कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस परिजनों से पंचनामा तैयार कराने के बाद पोस्टमार्टम प्रक्रिया में जुटे हुए थे। जबकि परिजन पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे थे। नगर थाना के दरोगा जितेंद्र कुमार से जब घटना की जानकारी ली गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार किया।

खबरें और भी हैं...