औरंगाबाद में साला-बहनोई को गाड़ी ने रौंदा:साले की मौके पर ही गई जान, बहनोई की हालत नाजुक; बाइक से जा रहे थे घर

औरंगाबाद4 महीने पहले

औरंगाबाद में रविवार की शाम नेशनल हाईवे 139 पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। दरअसल घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे खैरा-खैरी मोड़ के समीप तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई है। जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

मृतक की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के पत्थलकट्टी गांव के योगेंद्र मिस्त्री के रूप में की गई है तो वही घायल व्यक्ति की पहचान जम्होर थाना क्षेत्र के सतुआही गांव के सुनील मिस्त्री के रूप में की गई है। दोनों व्यक्ति शहर के ब्लॉक स्थित एक दुकान पर कारपेंटरी का कार्य करते थे और आज देर शाम अपना काम समाप्त कर घर लौट रहे थे। लेकिन खैरा-खैरी मोड़ के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने टक्कर मार दी जिससे घटना स्थल पर ही एक कि मौत हो गयी।

आनन फानन में घटनास्थल पर मौजूद लोगों के द्वारा सदर अस्पताल औरंगाबाद में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों के द्वारा लगातार इलाज कराया जा रहा है। दोनो व्यक्ति रिश्तेदार बताए जा रहे है। फिलहाल मृतक के शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया पूरी कर परिजनों को शव सौंप दिया। घटना के बाद पूरे परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल तो गांव में मातम पसरा हुआ है।