औरंगाबाद में सड़क हादसे में महिला की मौत:तेज रफ्तार कंटेनर ने ऑटो में मारी टक्कर, एक जख्मी भी

औरंगाबाद2 महीने पहले

औरंगाबाद बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर ने सामने से ऑटो में टक्कर मार दी। इसके कारण ऑटो सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक जख्मी हो गया। घटना दाउदनगर तिवारी मुहल्ला के बिहार आरोग्य हॉस्पिटल समीप की है। मृतका 43 वर्षीय महिला नजबुन खातुन दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी गांव निवासी शेरू मंसूरी की पत्नी थी।

जबकि, जख्मी युवक संजीत पासवान दाउदनगर थाना क्षेत्र के धनी बिगहा गांव का रहने वाला है। घटना के बाद जख्मी युवक को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद से मृतका महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है।

फिरोजाबाद से चूड़ी लेकर लौट रही थी महिला, तभी हुई हादसा

मृतका महिला एक साथ महिला मोहर्रम खातुन के साथ फिराेजाबाद गई थी। जहां से चूड़ी लेकर वह ट्रेन से अनुग्रह नारायण स्टेशन बुधवार की सुबह उतरी। स्टेशन से उतरने के बाद ऑटो से अपने घर जा रही थी। ऑटो पर अन्य लोग भी सवार थे। जैसे ही ऑटो दाउदनगर के तिवारी बिगहा समीप पहुंची कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कंटेनर टक्कर मार दी।

इस वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक जख्मी हो गया। घटना के बाद आनन-फानन में जख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...