औरंगाबाद में नहर में डूबने से किशोर की मौत:चाचा के साथ नहर में नहाने गया, पैर फिसला तो डूब गया; 24 घंटे बाद मिली लाश

औरंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

औरंगाबाद में चाचा के साथ नहर में नहाने गया एक किशोर की डूबकर मौत हो गई। घटना के दूसरे दिन बुधवार को मृतक युवक का शव बरामद हुआ। घटना बारूण थाना क्षेत्र के कंचनपुर नहर की है। मृतक 14 वर्षीय किशोर गोविंद बंजारा राजस्थान के जोधपुर जिले के झालामान खाना कुड़ी गांव का रहने वाला था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक किशोर के चाचा सुलता राम बाघा विशुनपुर समीप किसी कंपनी में काम करता था। किशोर गर्मी के छुट्टी में चाचा के पास घुमने आया था। मंगलवार की दोपहर दोनों चाचा-भतीजा टेंगरा समीप नहर में नहाने गए। नहाने के लिए जैसे ही किशोर छलांग कि वह नहर में डूब गया। काफी देर बाद जब वह बाहर नहीं निकला तो उसके चाचा ने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और शव ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मिला।

जानकारी मिलते ही एनपीजीसी पावर प्लांट के मजदूर नेता भोला यादव ने नहर विभाग के अधिकारियों से मिलकर नहर का पानी बंद करवाया। वहीं इसकी सूचना बारूण पुलिस को दी गई। बुधवार की सुबह मृतक युवक का शव कंचनपुर समीप नहर किनारे कुछ लोगों ने देखा। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को मिली। फिर पुलिस मृतक के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव का शिनाख्त किया।

खबरें और भी हैं...