औरंगाबाद में सवर्ण व्यवसायी से लूटपाट:पिस्टल का भय दिखाकर दिया घटना को अंजाम, दुकान से घर जाते समय चोरों ने लूटा

औरंगाबाद2 महीने पहले
औरंगाबाद में सवर्ण व्यवसायी से लूटपाट

औरंगाबाद में एक ज्वेलर्स दुकान को बंद कर घर जाते समय अज्ञात चोरों ने पिस्टल का भय दिखाकर सोने चांदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना जिले के मदनपुर प्रखण्ड के शिवगंज बाजार स्थित दधपी रोड के पास घटी। दरअसल यह घटना शिवगंज बाजार स्थित प्रीति ज्वेलरी मालिक अर्जुन स्वर्णकार के साथ घटी। घटना के बाद चोर आसानी से बैग को छिनकर फरार हो गए।

इस संबंध में स्वर्ण व्यवसायी अर्जुन स्वर्णकार ने बताया कि शिवगंज बाजार स्थित प्रीति ज्वेलर्स नाम से सोने चांदी का दुकान है। जिसे प्रतिदिन सुबह 10:00 बजे खोलता हूं और शाम करीब 6:00 बजे बंद कर अपने घर चला जाता हूं। प्रतिदिन की तरह मंगलवार को भी देर शाम अपना दुकान बंद कर अपने पुत्र प्रीतम स्वर्णकार के साथ दुकान से लगभग 15 ग्राम के चार जोड़ा लगभग चांदी का बिछिया, लगभग 100 ग्राम के चार जोड़ा बच्चों के छोटा पायल, गिलट का पायल, तीन जोड़ा सोने की छुछिया, एक ग्राम मंगलसूत्र बैग में भरकर घर जा रहा था।

घर जाने के दौरान जैसे ही दधपी लख के समीप पहुचा तो देखा कि पहले से ही बीच सड़क पर बाइक खड़ी है। वहां पहुचते ही चार व्यक्ति मिलकर बाइक रुकवाया और बाइक को धक्का देकर गिरा दिया जिसमें मैं गिर गया। तभी चारो चोर मिलकर छिनछोरी करने लगे। जब इसका विरोध किया तो कनपट्टी में पिस्टल का भय दिखाकर उक्त बैग छीनकर सभी फरार हो गए। इसके बाद घटना की सूचना मदनपुर थाने की पुलिस को दी गयी।

घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में मदनपुर थाना अध्यक्ष शशि कुमार राणा अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल पर जांच पड़ताल किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वर्ण व्यवसाई दधपी गांव निवासी अर्जुन स्वर्णकार के साथ लूटपाट की घटना घटी है। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुचा और जाजया लिया लेकिन उससे पहले ही चोर फरार हो गए थे। इस संबंध में अरुण स्वर्णकार ने थाने में आवेदन भी दिया है। दिए गए आवेदन के अनुसार जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द की इसमें लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...