औरंगाबाद के बनतारा बागान से युवक का शव बरामद:एक सप्ताह से गायब था युवक, कार में पड़े डॉक्यूमेंट से हुई पहचान

औरंगाबाद2 महीने पहले

सोमवार को बनतारा बागान से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि परिजनों ने हत्या की आशंका जताया है। मृतक 43 वर्षीय धनंजय सिंह पटना के राजीव नगर थाना के हरनीचक मुहल्ले का रहने वाला था। बरामद शव से काफी बदबू आ रहा था। लिहाजा आशंका जतायी जा रही है कि दो तीन दिनों से शव उक्त बागान में पड़ा है, लेकिन उसपर किसी की नजर नहीं पड़ी। सोमवार की दोपहर कुछ लोग बागान की ओर टहलते हुए गए तो देखा कि पास में एक कार खड़ी है। वहीं कुछ दूर से बदबू आ रही है। जब लोग बागान में गए तो देखा कि एक शव को पेड़ के पत्ता व घास से ढंका हुआ है। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना देवकुंड पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही देवकुंड पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। फिर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक सप्ताह से गायब था युवक, कार में पड़े डॉक्यूमेंट से हुआ शिनाख्त

परिजनों ने बताया कि एक सप्ताह पहले से वह घर से गायब है। कार लेकर घर से निकला था। गुमशुदगी का मामला भी वे लोग राजीव नगर थाना में दर्ज कराया था। देवकुंड पुलिस जब शव को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की तो शव से थोड़ी दूर खड़े मृतक के कार से उसके बेटे का डॉक्यूमेंट व नंबर मिला। जिसपर कॉल किया गया तो शव का शिनाख्त हुआ। सूचना मिलते ही तत्काल परिजन देवकुंड पहुंचे। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू की।

खबरें और भी हैं...