सड़क हादसे में महिला की गई जान:औरंगाबाद में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी दोनों जख्मी; पत्नी ने तोड़ा दम

औरंगाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

औरंगाबाद में तेज रफ्तार एक ट्रैक्टर की टक्कर से एक बाइक सवार दंपति शनिवार की देर रात जख्मी हो गए थे। घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए रोहतास जिले के जमुहार नारायण मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि पति का इलाज चल रहा है।

मृतका 45 वर्षीय शिक्षिका अंजू देवी बारूण थाना क्षेत्र के घोरहा गांव की रहने वाली थी। महिला की पति सुनील सिंह गंभीर रूप से जख्मी हैं। जिनका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रैक्टर मालिक बारूण थाना क्षेत्र के ढेयोड़ी गांव निवासी अरविंद कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि चालक फरार हो गया।

बीमार बेटी का डेहरी में चल रहा है इलाज

भोपतपुर पंचायत के बीडीसी बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक महिला अंजू देवी बरवाडीह प्राथमिक विद्यालय के शिक्षिका थी। इनकी बेटी की तबियत खराब है। जिसका इलाज डेहरी में चल रहा है। अपने बेटी से मिलने के लिए सुनील सिंह अपने पत्नी शिक्षिका अंजू देवी के साथ बजाज सीटी बाइक से डेहरी शनिवार की रात गए थे।

लौटने के दौरान सिंदुरिया पेट्रोल पंप समीप ट्रैक्टर बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायलों को बारुण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गय,ा लेकिन स्थिति गम्भीर होने के कारण डॉक्टरों ने घायलों को नारायण मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां अंजू देवी की मौत इलाज के दौरान हो गई।

खबरें और भी हैं...