खुदकुशी का मामला:परीक्षा में असफलता से परेशान युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

औरंगाबाद सदर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक विवाहिता ने रविवार की रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि उसने खुदकुशी क्यों की। यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों की मानें तो वह लगातार मेडिकल की परीक्षा में असफल हो रही थी। जिससे वह डिप्रेशन में थी। इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना नगर थाना क्षेत्र के क्षत्रिय नगर मुहल्ला की है। मृतका 25 वर्षीय विवाहिता मेडिकल की छात्रा अपर्णा झारखंड के पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के ओबरा गांव निवासी हिमांशु शेखर की पत्नी थी।

उसने रविवार की रात अपने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की। वहीं कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष एसबी शरण ने बताया कि एक विवाहिता आत्महत्या की है।

6 माह पहले हुई थी शादी
शादी 6 माह पहले 14 मई 2022 को हुई थी। वह कोटा, वाराणसी व पटना में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी। तैयारी के बाद उसने कई बार मेडिकल की परीक्षा दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। फिर परिजनों ने मई में उसकी शादी करा दी। जिसको लेकर वह हमेशा डिप्रेशन में रहती थी। रविवार की रात वह हमेशा की तरह खाना खाकर अपने कमरे में सो रही थी। देर रात को वह कब फांसी लगा ली। यह किसी को पता नहीं चला। जब देर सुबह तक वह नहीं जगी तो परिजन उसे जगाने पहुंचे, लेकिन उसके कमरा अंदर से बंद था।

खबरें और भी हैं...