औरंगाबाद में भाई ने रेलवे ट्रैक पर फेंका, मौत:जमीन विवाद में दो भाइयों ने मंझले भाई को फेंका, देव रोड रेलवे स्टेशन के समीप की घटना

औरंगाबाद5 महीने पहले

औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों ने मंझले भाई को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जिसके कारण ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के देव रोड रेलवे स्टेशन से समीप की है। मृतक 35 वर्षीय जितेंद्र यादव रफीगंज थाना क्षेत्र के पराव बिगहा गांव का रहने वाला था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों ने फोन कर दी सूचना

मृतक के साला सिमरा थाना क्षेत्र के अंजनिया गांव निवासी संजय यादव ने बताया कि बुधवार की अहले सुबह फोन कर ग्रामीणों ने सूचना दिया कि आपके बहनोई को मार दिया गया है और शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। सूचना मिलते ही वे तत्काल गांव पहुंचे और कुछ लोगों के साथ रेलवे ट्रैक पर गए। जहां देखा कि शव पड़ा हुआ था। फिर इसकी सूचना रफीगंज पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की।

कई दिनों से जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

सूत्रों के अनुसार तीनों भाइयों के तीन बिगहा जमीन है। जिसके बंटवारा को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। कई बार पहले भी मारपीट हो चुकी थी। बड़ा भाई प्रमोद यादव व छोटा भाई सुजीत यादव एक तरफ होकर हमेशा मंझीले भाई को मारपीट करते थे। मंगलवार की देर रात बढ़ावा छोटा भाई मिलकर मंझीलें भाई को उठाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जिसके कारण ट्रेन से कटकर मौत हो गई।