औरंगाबाद में बच्चों के खेल में परिजनों में झड़प:महिला से छेड़खानी कर पीठ पर बेरहमी से पीटा, विकलांग युवक का सिर फोड़ा

औरंगाबाद3 महीने पहले

औरंगाबाद जिले के रिसियप थाना अंतर्गत घोघरा गांव में मंगलवार की शाम बच्चों द्वारा आपस में फुटबॉल खेलने के क्रम में किसी बात को लेकर झड़प हो गई। लेकिन वहां इस मामला को लोगों द्वारा निपटा दिया गया। जब इस बात के पता घर वालों को चला तो बगल के घर वाले दूसरे लोगों से तू तू मय करते हुए आपस में झड़प पड़े।

झगड़े के दौरान लक्ष्मी देवी पति अजय पासवान उम्र 35 वर्ष, रंजीत पासवान उम्र 22 वर्ष एवं उत्तम कुमारी उम्र 13 वर्ष पिता अजय पासवान घोघरा गांव के रूप में की गई है। जबकि रंजीत पासवान पूरी तरह से विकलांग है।

झगड़े के दौरान विपक्षियों द्वारा घरवालों को अकेला देख कमजोर समझकर राजेन्द्र पासवान, धनंजय पासवान, अंजय पासवान, रंजय पासवान ने मिलकर लाठी डंडे से मारकर बुरी तरीके से घायल कर दिया है। झगड़े के दौरान विपक्षियों ने महिला लक्ष्मी देवी के पीठ पर लाठी डंडे में मारकर बुरी तरीके से घायल कर दिया जो साफ तरीके से महिला के पीठ पर दिखाई दे रहा है।

इतना बेरहमी से पीटा की महिला का हाथ भी फट गया। विकलांग रंजीत पासवान को कमजोर समझकर अंधाधुंध मारपीट में सर फाड़ दिया गया जबकि एक 13 वर्षीय छोटी बच्ची को भी बेरहमी से मारा गया। महिला ने बताया कि हमलोगों के साथ छेड़खानी करते हुए इतनी बेरहमी तरीके से मारा गया है। सभी घायल लोगो का इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा है। रिसियप थानाध्यक्ष में बताया कि फिलहाल इस मामले की छानबीन चल रही है।