औरंगाबाद में दो अंतरराज्यीय शराब माफिया गिरफ्तार:UP और अरुणाचल प्रदेश के हैं रहने वाले, अपने राज्य से शराब लेकर करते थे धंधा

औरंगाबाद2 महीने पहले

औरंगाबाद में शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में अंतर्राज्यीय दो शराब माफिया को औरंगाबाद पुलिस ने धर दबोचा हैं। जिनकी पहचान ग्रेटर नोएडा निवासी सुनिल कुमार शर्मा उर्फ सुनील कुमार एवं अरुणाचल प्रदेश राज्य के रहने वाले दोर्गी फुंटो ख्रीमे के रूप में की गई है। दरअसल ये दोनों बिहार समेत कई अन्य राज्यों में शराब तस्करी को लेकर सक्रिय थे। जो पिछले कई महीनों से फरार चल रहे थे। इनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई शराब कांड दर्ज़ हैं।

दरअसल यह कार्रवाई औरंगाबाद पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार अंबा थानाध्यक्ष रमेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में एसआई सुबोध कुमार एवं अन्य शस्त्र बलों की सहयोग से की गईं। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त शराब तस्करी के बड़े माफिया हैं। यह दोनों शराब तस्करी को लेकर कई राज्यों में सक्रिय थे। इनका एक कांड जिले के अंबा थाना में भी दर्ज़ हैं। इसी सिलसिले में इन दोनों की छानबीन की गई जिसमें दोनों अलग-अलग जगहों से पकड़े गए।

इस दौरान जहां सुनिल कुमार शर्मा उर्फ सुनील कुमार को ग्रेटर नोएडा से जबकि दोर्गी फुंटो ख्रीमे को गुहावटी से गिरफ्तार किया गया। इनका अपराधिक इतिहास रहा हैं जिनके खिलाफ अंबा समेत फुलवारी शरीफ (पटना), बिहटा, किशनगंज, जलालगढ़, कोचाधाम बाबा, ईकोटेक प्रथम एवं कासना थाना में कांड दर्ज हैं। हालांकि इस कार्रवाई के बाहर से आकर बिहार में शराब का कारोबार करने वाले धंधेबाजों में हड़कंप मचा हुआ है।

खबरें और भी हैं...