NPGC के CISF कॉन्स्टेबल की पत्नी छत से गिरी, मौत:छत पर लटके बच्चे को बचाने के दौरान बच्चा सहित गिरी, मां की हुई मौत

औरंगाबाद5 महीने पहले

औरंगाबाद जिले के नबीनगर प्रखंड के नरारी काला खुर्द थाना क्षेत्र के एनपीजीसी स्थित पावर प्लांट के आवासीय परिसर में बुधवार की शाम एक दर्दनाक घटना घटी जहां अपने बेटे को बचाने के क्रम में छत से गिरी मां बेटे में मां की मौत हो गई। जबकि बेटे का पैर फ्रैक्चर कर गया है और उसे इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल जमुहार में भर्ती किया गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक महिला की पहचान सीआईएसएफ कांस्टेबल गंगाधर पराडे की पत्नी सीमा गंगाधर पराडे के रूप में की गई है। घटना के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

*छत के रेलिंग पर लटके बच्चे को बचाने गयी झुकने के क्रम में मां और बच्चा एक साथ गिरे, तभी हुई हादसा*

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांस्टेबल का बेटा घर में खेल रहा था और खेलने के क्रम में वह घर के पोर्टिको के रेलिंग में फंसकर दूसरे तरफ चला गया।जैसे ही सीमा ने अपने बच्चे की हालत देखी वह दौड़कर रेलिंग के दूसरे तरफ लटक रहे बच्चे के हाथ को पकड़ लिया और उसे बचाने की कोशिश करने लगी तभी अनियंत्रित होकर सीमा का पैर पीछे से उठ गया और वह बच्चे के साथ ही नीचे जा गिरी। आनन फानन में आवासीय परिसर के लोग दौड़ पड़े और सीमा तथा बच्चे को लेकर एनपीजीसी के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और बच्चे को बेहतर इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज भेज दिया। छत से गिरने के दौरान बच्चे को गंभीर रूप से चोट आई है जिसमे मासूम का एक पैर फ्रैक्चर और कमर में गहरा चोट आ गया है।