• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • Youth Dies Due To Electrocution In Aurangabad, High Tension Electric Wire Was Broken In The Field, The Young Man Got Hit

औरंगाबाद में करंट लगने से युवक की मौत:खेत में टूटकर गिरा था हाईटेंशन बिजली का तार, चपेट में आया युवक

औरंगाबाद4 महीने पहले

औरंगाबाद में सोमवार की सुबह टूट कर खेत में गिरे हाईटेंशन बिजली तार के चपेट में एक युवक आ गया। जिसके कारण झुलसकर उसकी मौत हो गई। घटना बड़ेम ओपी थाना क्षेत्र के कंकेर गांव समीप बधार की है। मृतक 32 वर्षीय विनय यादव उसी गांव निवासी नारायण यादव का बेटा था। घटना की सूचना मिलते ही बड़ेम ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया।

जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों व ग्रामीणों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है।

मोटर चालू करने जा रहा था युवक, तभी घटी घटना

सोमवार की सुबह युवक मोटर चालू करने बधार स्थित अपने खेत पर जा रहा था। बीच में ही तार टूट कर खेत में गिरा हुआ था, जिसे युवक देख नहीं पाया और उसके संपर्क में आ गया। जिसके कारण झुलस कर उसकी मौत हो गई। घटना के कुछ देर बाद ग्रामीण बाजार पहुंचे तो देखा कि एक युवक मृत पड़ा है। जब नजदीक गए तो उसकी शिनाख्त हुई। जिसके बाद इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही मृतक की शादी हुई थी। उसकी पत्नी 3 माह की गर्भवती है।

खबरें और भी हैं...